मायानगरी

मीका पर हिंदुस्तान में लग गया बैन, वजह- ‘पाकिस्तान’

पाकिस्तान जाकर वहां के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करना बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को महंगा पड़ गया है. ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका पर बैन लगाते हुए फिल्म इंडस्ट्री में उनको बायकॉट करने का फैसला किया है.

एसोसिएशन की ओर से जारी किए गए स्टेटमेंट में कहा गया है कि वो किसी को भी मीका सिंह के साथ काम करने की अनुमति नहीं देंगे. साथ ही एसोसिएशन ने इस मामले में सूचना और प्रसारण मंत्रालय को भी ध्यान देने के लिए कहा है. एसोसिएशन ने मीका सिंह पर बैन लगाने के साथ ही उनका बहिष्कार करने का भी ऐलान किया गया है. एसोसिएशन का कहना है कि सिंगर ने इस वक्त पैसे के लिए यह काम करके गलत किया है.

बता दें कि मीका सिंह पर आरोप है कि उन्होंने कराची जाकर एक अरबपति की शादी में बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म किया और वो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यह वीडियो पाकिस्तान का ही है और यह कब का है?

लेकिन मीका सिंह का ये वीडियो उस वक्त सामने आया जब जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच रिश्तों में तल्ख़ी बढ़ गई है.

Back to top button