Breaking News
Home / गैजेट ज्ञान / धड़ाधड़ बिक रहा है Mi का A3 एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

धड़ाधड़ बिक रहा है Mi का A3 एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

चायनीज स्मार्टफोन निर्माता ​कंपनी Xiaomi ने भारत में अपना लेटेस्ट एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन Mi A3 को लॉन्च कर दिया है. इस फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. वहीं यह फोन वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स से लैस है. भारत में Mi A3 को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है. स्मार्टफोन की सेल 23 अगस्त से शुरू होगी कितना खास है ये फोन और क्या है इसकी कीमत आइए जानते हैं…

कीमत और उपलब्धता
Mi A3 की शुरुआती कीमत 12,999 रुपए रखी गई है. इस कीमत में आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरियंट मिलेगा. वहीं इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत 15,999 रुपए रखी गई है. Mi A3 को ई-कॉमर्स साइट Amazon के अलावा Xiaomi के ऑफिशल ऑनलाइन स्टोर Mi.com पर भी खरीदा जा सकता है.

स्पेसिफिकेशन्स
Xiaomi Mi A3 में 6.08 इंच की HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720×1520 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. फोन के टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

बात करें कैमरे की तो इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें f/1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और डेप्थ सेंसिंग के लिए 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इस फोन में 4GB रैम दी गई है. वहीं इस फोन में दो स्टोरेज 64GB और 128GB का विकल्प दिया गया है. यह स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9 पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करता है. इस फोन में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,030 mAh की बैटरी दी गई है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com