Breaking News
Home / ख़बर / क्राइम / फेसबुक लाइव कर मेट्रो के इंजीनियर ने दे दी जान, VIDEO देख लोगो के उड़ गए होश

फेसबुक लाइव कर मेट्रो के इंजीनियर ने दे दी जान, VIDEO देख लोगो के उड़ गए होश

Image result for फेसबुक लाइव कर आत्महत्या

नई दिल्ली । शाहदरा जिले के फर्श बाजार इलाके में मेट्रो के शिफ्ट इंजीनियर ने रविवार को फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जैसे ही उसके दोस्तों ने इस वीडियो को देखा तो वह उसके फ्लैट की ओर भागे। दरवाजा अंदर से बंद था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। मृतक की पहचान शुभांकर चक्रवर्ती (27) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। मोबाइल फोन खिड़की पर रखा मिला है। फर्श बाजार थाना पुलिस दोस्तों और परिजनों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार मूलरूप से 24 परगना पश्चिम बंगाल का रहने वाला शुभांकर करीब दो माह से संजय अरोड़ा के मकान (174, दूसरी मंजिल, तेलीवाड़ा, शाहदरा) में किराये पर रह रहा था। वह दिल्ली मेट्रो में मैनटेनर (शिफ्ट इंजीनियर) था। रविवार सुबह करीब 9ः05 बजे शुभांकर के आत्महत्या करने की सूचना मिली।

पुलिस के अनुसार मौके पर शुभांकर के दोस्त सूर्याकांत दास और राजेंद्र ओझा के अलावा मकान मालिक संजय अरोड़ा मिले। कमरे में शुभांकर पंखे के हुक से प्लास्टिक की डोरी से लटका मिला। पुलिस का कहना है कि शुभांकर ने आत्महत्या क्यों की, फिलहाल इसका खुलासा नही हो पाया है। शुभांकर के पिता व अन्य परिजनों को सूचना दे दी है।

उनके दिल्ली आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में साफ हुआ है कि शुभांकर ने रात को फांसी लगाई। इससे पहले उसने यह जांचा कि वीडियो बन रहा है या नही। इसके बाद वह कूलर पर चढ़ता है और अपने गले में डोरी डालकर फंदे पर लटक जाता है। वीडियो में उसे तड़पते हुए देखा जा सकता है। सुबह आठ बजे शुभांकर के दोस्त आकाश ने वीडियो देखा तो फौरन सूर्याकांत को फोन कर इसकी जानकारी दी। सूर्या ने अपने दूसरे दोस्त राजेंद्र को खबर दी। बाद में दोनों उसके फ्लैट पर पहुंचे। खिड़की से झांककर देखा तो शुभांकर को फंदे पर लटक रहा था।

पुलिस के अनुसार कुछ माह पूर्व ही शुभांकर दिल्ली आया था। करीब तीन माह पूर्व उसने दिल्ली मेट्रो में मैनटेनर की नौकरी शुरू की थी। शुभांकर के परिवार में पिता चंचल चक्रवर्ती, शादीशुदा बहन नोबानिता चक्रवर्ती व अन्य सदस्य हैं। शुभांकर परिवार में इकलौता बेटा था। करीब 16 साल पहले उसकी मां की मौत हो चुकी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com