Top News
शोहदे ने लड़की से छुड़ा दिया देश, फिर भी करता…VIDEO : फिल्म हैक्ड का पहला गाना ‘अब ना फिर…निर्भया के दोषियों का डेथ वारंट जारी करने वाले जज…Omg! जब 7 डिब्बे जंगल में छोड़कर हरदा पहुंच गई…बिन मां की बेटी को शिकार बनाया कलयुगी बाप, रोज…हनी ट्रैप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग से ठगी,…भारत में ‘डेमोक्रेसी’ की ‘ऐसी-तैसी’ पर जो बात महुआ बोलीं,…योगी के महिलाओं पर दिए बयान पर उलेमा नाराज, कहा-…बड़ा सवाल : पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी लड़ेंगे सरपंच का…संघ दफ्तर पर बम फेंकने वाले संघ कार्यकर्ता ने किया…पाकिस्तान जाने से पहले बांग्लादेशी क्रिकेटर्स ने मांगी जो दुआ,…नई दिल्ली में बीजेपी दी इतना ‘हल्का’ उम्मीदवार, अपनी सीट…बेहद बोल्ड हैं ‘संस्कारी’ बहू शाइनी, सोशल मीडिया पर शेयर…विधवा अध्यापिका को छात्र की धमकी, ‘मेरी हो जाओ वरना…अलीगढ़: महिलाओं के धरना प्रदर्शन की रिपोर्टिंग करने गए पत्रकार…बर्खास्त डीएसपी की एक और करतूत का हुआ खुलासा, आतंकियों…भारत-भारत रटते रहते ये पाकिस्तानी क्रिकेटर्स, वजह हैं वीडियो व्यूज…समाजवादी पार्टी में नए यूपी अध्यक्ष पर हो रहा विचार,…दिल्ली का दंगल: केजरीवाल को भारी पड़ रहा शाहीन बाग,…ये ही हैं बाहुबली की जान, इनके लिए कर रहे…नरभक्षी जोड़ा : 30 लोगों की हत्या कर बनाए अचार,…Republic Day Parade 2020 के लिए इन जगहों से ले…गजब की राजनीति : सीट वही..प्रत्याशी भी वही..बस पार्टियों की…‘कहने को वो मेरी मां का भाई है, लेकिन मेरे…VIDEO : आदाब से शुरू हुई TV डिबेट में बिगड़ी…भाजपा विधायक सांगा बोले- नमामि गंगे में हो रहा घोटाला,…CAA पर JDU दोफाड़ : नीतीश के रुख पर जवाबों…1 लड़की और 1 केले ने इस प्लेयर को ऑस्ट्रेलियन…दिशा पटानी के इस फोटोशूट ने मचाया बवाल, लोग बोले-…कन्हैया कुमार ने तुकबंदी से घेरी मोदी सरकार, लोग बोले-…जिस दोस्त को अफसरी छुड़ाकर सांसद बनाए नीतीश कुमार, अब…बिग बॉस: सिद्धार्थ के बवाल पर बोलीं शिल्पा शिंदे- कलर्स…वो चीखती रही-चिल्लाती रही, एक न सुने दरिंदे और झाड़ियों…मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रत्याशियों की बाढ़, नई दिल्ली में केजरीवाल…गज़ब ! यहाँ मुस्लिम बच्चे रटते हैं ‘संस्कृत श्लोक’, हिंदू…भ्रष्टाचार में एक साल बाद भी वहीं खड़ा है भारत,…24 जनवरी राशिफल: आज ये 6 राशियां होंगी मालामाल, बाकी…बालियान का बयान, कहा-JNU-जामिया में पश्चिमी यूपी को 10% आरक्षण…बिजी शेड्यूल पर बोले कोहली- जल्द ही मैच खेलने को…महाराष्ट्र : राज ठाकरे ने बेटे अमित को सक्रिय राजनीति…सोशल साइट्स पर दोस्तों फिर प्यार, जब दिल जीतने में…लवर के घर वालो को रोहित का प्यार नहीं हुआ…देवर भाभी के अवैध संबंधों में बाधक बना रहा था…चंडीगढ़ : एक ही परिवार के 3 लोगों की गला…भाईजान के पोज को कॉपी करते दिखें कार्तिक आर्यन, सेट…निर्भया गैंगरेप: गुनाहगारो की क्‍या है आखिरी इच्‍छा? आखिरी बार…नसीरुद्दीन ने अनुपम खेर को कहा ‘जोकर’, VIDEO शेयर कर…निर्भया गैंगरेप: इंदिरा जयसिंह पर भड़कीं कंगना, कहा-ऐसी औरतों की…एटलस साइकिल की मालकिन ने फांसी लगाकर दे दी जान,…ISRO ने अंतरिक्ष मिशन के लिए तैयार किया महिला रोबोट,…

फेसबुक लाइव कर मेट्रो के इंजीनियर ने दे दी जान, VIDEO देख लोगो के उड़ गए होश

Image result for फेसबुक लाइव कर आत्महत्या

नई दिल्ली । शाहदरा जिले के फर्श बाजार इलाके में मेट्रो के शिफ्ट इंजीनियर ने रविवार को फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाकर आत्महत्या कर ली। सुबह जैसे ही उसके दोस्तों ने इस वीडियो को देखा तो वह उसके फ्लैट की ओर भागे। दरवाजा अंदर से बंद था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। मृतक की पहचान शुभांकर चक्रवर्ती (27) के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है। मोबाइल फोन खिड़की पर रखा मिला है। फर्श बाजार थाना पुलिस दोस्तों और परिजनों से इस संबंध में पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार मूलरूप से 24 परगना पश्चिम बंगाल का रहने वाला शुभांकर करीब दो माह से संजय अरोड़ा के मकान (174, दूसरी मंजिल, तेलीवाड़ा, शाहदरा) में किराये पर रह रहा था। वह दिल्ली मेट्रो में मैनटेनर (शिफ्ट इंजीनियर) था। रविवार सुबह करीब 9ः05 बजे शुभांकर के आत्महत्या करने की सूचना मिली।

पुलिस के अनुसार मौके पर शुभांकर के दोस्त सूर्याकांत दास और राजेंद्र ओझा के अलावा मकान मालिक संजय अरोड़ा मिले। कमरे में शुभांकर पंखे के हुक से प्लास्टिक की डोरी से लटका मिला। पुलिस का कहना है कि शुभांकर ने आत्महत्या क्यों की, फिलहाल इसका खुलासा नही हो पाया है। शुभांकर के पिता व अन्य परिजनों को सूचना दे दी है।

उनके दिल्ली आने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में साफ हुआ है कि शुभांकर ने रात को फांसी लगाई। इससे पहले उसने यह जांचा कि वीडियो बन रहा है या नही। इसके बाद वह कूलर पर चढ़ता है और अपने गले में डोरी डालकर फंदे पर लटक जाता है। वीडियो में उसे तड़पते हुए देखा जा सकता है। सुबह आठ बजे शुभांकर के दोस्त आकाश ने वीडियो देखा तो फौरन सूर्याकांत को फोन कर इसकी जानकारी दी। सूर्या ने अपने दूसरे दोस्त राजेंद्र को खबर दी। बाद में दोनों उसके फ्लैट पर पहुंचे। खिड़की से झांककर देखा तो शुभांकर को फंदे पर लटक रहा था।

पुलिस के अनुसार कुछ माह पूर्व ही शुभांकर दिल्ली आया था। करीब तीन माह पूर्व उसने दिल्ली मेट्रो में मैनटेनर की नौकरी शुरू की थी। शुभांकर के परिवार में पिता चंचल चक्रवर्ती, शादीशुदा बहन नोबानिता चक्रवर्ती व अन्य सदस्य हैं। शुभांकर परिवार में इकलौता बेटा था। करीब 16 साल पहले उसकी मां की मौत हो चुकी है।

Share this post

scroll to top