Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / देश / अकबर का इस्तीफा: पीड़ित पत्रकार ने खबर मिलते ही बोली ये इमोशनल बात

अकबर का इस्तीफा: पीड़ित पत्रकार ने खबर मिलते ही बोली ये इमोशनल बात

#MeeToo: अकबर के इस्तीफे के बाद पीडिता प्रिया रमानी ने कही ब

नई दिल्ली : #MeToo अभियान के तहत यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया। अकबर ने कहा है एमजे अकबर पर बता दें कि करीब 20 महिला पत्रकारों ने एमजे अकबर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। जिसके बाद आज सरकार के मंत्री ने अपने नैतिकता का हवाला देते हुए अपना पद छोड़ दिया। इस बीच प्रिया रमानी ने कहा कि महिलाओं के रूप में हम एमजे अकबर के इस्तीफे को सही महसूस करते हैं और वह इस मामले को कोर्ट में भी ले जाएंगी।

अकबर के खिलाफ कानूनी लड़ाई की बात कहने वाली रमानी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘महिलाओं के रूप में हम एमजे अकबर के इस्तीफे को सही महसूस करते हैं। मैं उस दिन का भी इंतजार कर रही हूं जब कोर्ट से भी न्याय मिलेगा।’

इससे पहले एमजे अकबर ने इस्तीफे से इनकार करते हुए प्रिया रमानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही थी और इसके लिए राज्य मंत्री ने 97 वकीलों की फौज भी खड़ी की थीं।  एमजे अकबर पर सबसे ज्यादा दबाव उस वक्त बढ़ गया जब प्रिया रमानी के साथ में 20 से महिलाओं ने गवाही देने की बात कही थी। वहीं, विपक्ष भी लगातार एमजे अकबर के बहाने मोदी सरकार को घेरने में लगी थी।  सूत्रों के मुताबिक, सरकार में मेनका गांधी और स्मृति ईरानी इस मामले में नाराजगी व्यक्त कर चुकी है। इसी सप्ताह अकबर अपने नाइजीरिया का दौरा खत्म करके लौटे थें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com