#MeToo ‘सिंटा’ अध्यक्ष सुशांत ने बनाई कमेटी, इन महिलाओं को दी जिम्मेदारी

178

बॉलीवुड से #MeToo के लपेटे में कई दिग्गज नाम सामने आए हैं. इनमें नाना पाटेकर, साजिद खान, विकाह बहल, सुभाष घई, आलोक नाथ जैसे स्टार्स शामिल हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कलाकारों पर आरोप लगने के बाद CINTAA ने पीड़ित महिलाओं का सपोर्ट किया है. सिंटा ने सवालों के घेरे में आए सेलेब्स को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है. इसी मुद्दे पर मुंबई में CINTAA ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई अहम जानकारियां दी हैं.

बताया गया कि CINTAA ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के लिए नई कमेटी का गठन किया है. जिसमें रवीना टंडन, रेणुका शहाणे, अमोल गुप्ते सहित अन्य कमेटी मेंबर शामिल होंगे. साथ ही ये भी ऐलान किया कि स्वरा भास्कर के साथ एक सब-कमेटी भी बनाई जाएगी. कमेटी बनाने की अहम वजह पीड़ितों को एक ऐसा प्लेटफॉर्म देना है, जहां वो अपनी बात बिना हिचके कह सकें.

Loading...
Copy

CINTAA के अध्यक्ष सुशांत सिंह ने कहा, ‘कुछ दिग्गज सेलेब्स मुझसे नाराज हैं क्योंकि मैंने इस मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. लेकिन मैं अपने द्वारा कही गई बातों से संतुष्ट हूं. सेक्सुअल हैरेसमेंट कास्टिंग डायरेक्टर और डायरेक्टर से शुरू होता है. लोग खुलेआम समझौते की बात करते हैं. संगठन कोशिश करेगा कि अच्छे कास्टिंग डायरेक्टर और एजेंसियां हो. दलालों का खुलासा होने की जरूरत है.’

Loading...

Loading...