मनोरंजन

#MeToo साजिद खान पर लगे आरोपों पर ये क्या बोल गईं मलाइका !!!

#MeToo मूवमेंट के तूफान ने बॉलीवुड में बवाल मचा रखा है. इसकी शुरुआत सबसे पहले एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने की. उनके बाद से अब तक कई एक्ट्रेसेस खुलकर सामने आ चुकी हैं. जिसके बाद बड़े नाम जैसे आलोक नाथ, रजत कपूर, विकास बहल, साजिद खान, जैन खान दुर्रानी, सुभाष घई के असली चेहरे सामने आ चुके हैं.

अब कई बॉलीवुड हस्तियां खुलकर बोल रही हैं और महिलाओं के समर्थन में खड़े नजर आ रहे हैं. इसी सिलसिले में मीडिया से बात करते हुए जब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान से साजिद खान के बारे में पूछा गया तब उन्होंने ने कहा, “हां, जब आप ऐसे कुछ सुनते हैं. यह बहुत दिल तोड़ने वाली बात है लेकिन मुझे लगता है कि अगर कोई महिला आगे आती है और कुछ बता रही है तो आप उसे अनसुना नहीं कर सकते और सीरीज नहीं ले सकते. जैसे मैंने कहा कि मैं उन सभी महिलाओं के साथ हूं जो बात करना चाहती हैं, जो अपनी कहानियों को साझा करना चाहती हैं. यह आखिर में मेरे लिए यह पता चलना बहुत दुख की बात है कि किसी जानने वाले के साथ ऐसा हुआ है. वहीं अगर वह शख्स दोषी है तो सही तरह की कार्रवाई की जानी चाहिए.”

मलाईका ने यह भी कहा कि यह समाज की मानसिकता को बदलने की जरूरत है. #MeToo के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा है “मैं इसके बारे में बहुत वोकल हूं और मेरी सोच भी बहुत वोकल है. मुझे खुशी है क्योंकि इस तरह की चीज ने गति पकड़ी है. एक साल पहले यह मूवमेंट वेस्ट में था. मैं खुश हूं कि महिलाएं खुलकर बोल रही हैं.”

बता दें कि साजिद खान के साथ मलाइका खान ने हाउसफुल और हाउसफुल 2 में काम किया है.

Back to top button