मायानगरी

#MeToo: साउथ इंडस्ट्री की ये हसीनाएं भी हुईं हैं कास्टिंग काउच की शिकार

इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहे मी टू कैंपेन में कई अभिनेत्रियां सामने आकर अपने साथ हुए शोषण के बारे में बता रही हैं, नाना पटकर, साजिद खान, आलोकनाथ और सुभाष घई जैसे सितारों के ऊपर भी आरोप लग चुके हैं लेकिन आज हम बात कर रहे हैं दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों के साथ हुए ऐसे ही अनुभवों की।

1) श्री रेड्डी

दक्षिण भारतीय ग्लैमरस अभिनेत्री श्री रेड्डी ने डायरेक्टर राघव लॉरेंस, मुरुगादॉस और अभिनेता श्रीकांत पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है, श्री रेड्डी ने कुछ ही समय पहले अपने कपड़े उतारकर कास्टिंग काउच के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था।

2) राय लक्ष्मी –

जूली 2 फिल्म में काम कर चुकी अभिनेत्री राय लक्ष्मी का कहना है की उन्होंने फ़ोन में मैसेज आते थे जिसमे उन्हें कोम्प्रोमाईज़ करने के लिए कहा जाता था लेकिन मना करने पर उनके हाथ से कई फिल्म छूट गयी।

3) पायल राजपूत –

आर एक्स 100 फिल्म में हाल ही में नजर आई अभिनेत्री पायल ने बताया की इस फिल्म के बाद उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिला था जिसमे उन्हें रोल के बदले निर्माता के साथ सम्बन्ध बनाने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया।

4) अर्चना वेद 

दक्षिण भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक अर्चना भी ऐसे अनुभवों से गुजर चुकी हैं, अर्चना का कहना है की एक बड़े अभिनेता ने उन्हें सम्बन्ध बनाने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने जब इस बात से इनकार किया तो फिल्म में उनका रोल काटकर छोटा कर दिया गया था।

Back to top button