ख़बरमनोरंजन

#MeToo ‘मैं बिकनी पहनकर आयी तो साजिद खान ने खोली पैंट और..’

#MeToo कैंपेन का क्रम अभी भी जारी है। हर दिन कोई न कोई नई कहानी सामने आ रही है। अब अभिनेत्री प्रियंका बोस ने डायरेक्टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इससे पहले असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा, रचेल व्हाइट और करिश्मा उपाध्याय भी साजिद पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा चुकी हैं जिसकी वजह से साजिद को अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 के डायरेक्शन से हटना पड़ा था।  प्रियंका ने साजिद खान पर आरोप लगाया और कहा ‘ मुझे साजिद खान ने एक ऑडिशन के लिए बुलाया था लेकिन उससे पहले साजिद के एक असिस्टेंट का मैसेज आया था जिसमें लिखा था बिकिनी में आरामदायक महसूस करना।

एक्‍ट्रेस रेचल और बिपाशा ने भी साजिद के बारे में कहा कुछ ऐसा

प्रियंका बोलीं मैं ऑडिशन में मांग के अनुसार कपड़े पहनकर गई थी, साजिद कमरे में आए और सौफे पर बैठे, इसके बाद उन्होंने मेरे सामने सोफे पर लेट कर अपनी पैंट खोलकर अपना अंग दबाने लगा और गंदी हरकत करना शुरू कर दिया जो कि बहुत शर्मनाक था। उसने मुझे देखकर कहा कि देखो तुम्हें देखकर तो मुझे ही कुछ नहीं हो रहा है तो दर्शकों को उत्तेजित कैसे कर पाओगी। प्रियंका ने आगे बताया, साजिद की इन हरकतों से मैं बहुत हैरान और परेशान हो गई थी और वहां से रोते हुए निकल आई।  बता दें कि प्रियंका ने जॉनी गद्दार, लव सेक्स और धोखा, गुजारिश जैसी फिल्मों में काम किया है।

बिकनी पहने में आनाकानी न करने को कहा गया

प्रियंका ने सुनाई अनुराग कश्‍यप और सौमिक सेन की भी करतूत

प्रियंका ने अनुराग कश्यप और सौमिक सेन से भी अपनी मुलाकात का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि सौमिक एक फिल्म की मेकिंग के दौरान उनसे एक्स्ट्राफ्रेंडली होने की कोशिश करते रहे और यहां तक कहा कि वो मेरे साथ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर करना चाहते हैं। इसके अलावा अनुराग कश्यप ने भी शराब के नशे में उनपर भद्दे कमेंट्स पास किए थे।

Back to top button