ख़बरमनोरंजन

#MeToo तनुश्री पर नया मुकदमा, प्रोड्यूसर बोले- सस्ती लोकप्रियता के लिए..

तनुश्री दत्ता ने दो दिन पहले मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में एक्टर नाना पाटेकर, प्रोडूयसर सामी सिद्दीक़ी, डाइरेक्टर राकेश सारंग, और कोरिओग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. ये शिकायत ओशिवारा पुलिस थाने में दर्ज कराई गयी थी. अब इस मामले में इन चार लोगों की तरफ से तनुश्री दत्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गयी है.

आज अपनी शिकायत लेकर फ़िल्म हॉर्न ओके प्लीज के प्रोड्यूसर सामी सिद्दीक़ी ओशिवारा थाने पहुंचे थे. उनके साथ उनके वकील किशोर गायकवाड़ भी साथ थे. किशोर गायकवाड़ के मुताबिक वो चारों की तरफ से पुलिस के पास आये हैं. उनका कहना था की अब उन लोगों ने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के खिलाफ शिकायत दी है. उनका आरोप है की एक्ट्रेस सरासर झूट बोल रही हैं और ये सब महज़ पीआर के लिए किया जा रहा है.

ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचे प्रोड्यूसर का आरोप है की जब इस मामले में साल 2008 में शिकायत हो चुकी थी तो अब क्यों ? पहले एक्ट्रेस की तरफ से जो मामला दर्ज कराया गया था उसमे सभी को क्लीन चिट दी जा चुकी है. और तो और अगर वो इस मामले की जांच चाहती हैं तो उन्हें कोर्ट जाना चाहिए ना कि पुलिस थाना.

उन्होंने ओशिवारा पुलिस को एप्लीकेशन देकर कहा है जब ये मामला पहले गोरेगांव पुलिस स्टेशन जांच कर चुकी है तो अब इस तरह से फिर मामला उठाने का कोई तुक नही बनता है. और ऐसा कोई मोलेस्टेशन हुआ ही नही है. ये सिर्फ सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए किया गया है.

 

Back to top button