Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / #MeToo क्या Big B ने इस हिरोइन को किया गंदा टच..जाइए खबर की तह तक

#MeToo क्या Big B ने इस हिरोइन को किया गंदा टच..जाइए खबर की तह तक

Loading...

अमिताभ बच्चन

MeToo मूवमेंट ने बॉलीवुड में सेक्सुअल हैरेसमेंट पीड़ितों को एक प्लेटफॉर्म दिया है ताकि वे इसके खिलाफ आवाज उठा सकें। सोशल मीडिया पर भी हैरेसमेंट की कहानियां ही दिखाई दे रही हैं। जिसमें एक पुराना केस वायरल हो रहा है। यह मामला सयाली भगत का है। जहां 2011 में सयाली ने अमिताभ बच्चन पर एक इवेंट में उनके गलत ढंग से छूने का आरोप लगाया था।

साइबर क्राइम का था केस : दरअसल एक टि्वटर यूजर ने इसे ट्वीट किया, जिसे कई बार री-ट्वीट किया गया, इसलिए ये वायरल हो गया। हमने जब सयाली भगत से बात की तो उन्होंने इस पूरे मामले से इंकार कर दिया। सयाली ने कहा-

मैं सेक्सुअल हैरेसमेंट की पीड़ित नहीं रही हूं। मैं साइबर क्राइम की शिकार जरूर हुई हूं। झूठे प्रेस नोट को मेरा स्टेटमेंट बताकर फैलाया जा रहा है। पहले भी इस तरह का झूठा प्रेस नोट सर्कुलेट किया गया था। प्लीज इस खबर को मत चलाइए। 2011 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने मेरे पक्ष में फैसला दिया था जो साइबर क्राइम से जुड़ा हुआ था। प्लीज अमिताभ बच्चन और मुझे बदनाम मत कीजिए।

Loading...
Copy
अमिताभ बच्चन
 

यह है पुराना मामला :  द ट्रेन, जेल जैसी फ़िल्मों में काम कर चुकी पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत ने 2011 में एक स्टेटमेंट जारी किया था। सयाली के अनुसार- टीनू वर्मा की फिल्म द वीकेंड की लॉन्चिंग के दौरान अमिताभ चीफ गेस्ट थे। जब वे अमिताभ से आशीर्वाद लेने झुकीं तो उन्होंने गलत तरीके से सयाली को छुआ था। इसके अलावा उन्होंने इंडस्ट्री के शाइनी आहूजा, आर्य बब्बर, साजिद ख़ान और कई बड़े कलाकारों पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे।

अमिताभ बच्चन
 

माफी मांग चुकी हैं सयाली : इस मामले में अमिताभ ने पुलिस का सहारा लिया। जांच के बाद यह मामला साइबर क्राइम का निकला। सयाली भगत ने खुद को साइबर क्राइम का शिकार बताते हुए सभी दिग्गजों से माफ़ी मांगी और कहा कि उनके पूर्व पब्लिसिस्ट ने बिना उनकी सहमति के ये बयान जारी कर दिया था। जिससे वे बहुत शर्मिंदा हैं। इसके बाद सयाली ने अपने पूर्व पब्लिसिस्ट के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com