बड़ों की बातें

मर्द पार्टनर के प्राइवेट पार्ट्स के साथ क्यों करते है ऐसी हरकतें, क्या आप भी है शामिल

सेक्स, कपल्स के बीच रिश्ते का एक अहम आधार है. सेक्स करना हर कपल को पसंद होता है, लेकिन सेक्स यानी यौन संबंधों को लेकर हर महिला और पुरुष की पसंद-नापसंद अलग-अलग होती है. यानि दोनों की सेक्स पोजीशन की चॉयस अलग होती है. अगर पुरुष को कोई पोजीशन पसंद है तो वो महिला को पसंद नहीं होती. भले ही सेक्स दोनों पार्टनर इंजॉय करते हैं, लेकिन कुछ ऐसी पोजिशन हैं, जिन्हें कई महिलाएं बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं. जानिए उनके बारे में.

इस बीच बताते चले कई बार देखा गया है की अक्सर कई मर्द अपने पार्टनर के  प्राइवेट पार्ट्स के साथ हरकतें करते है। आज हम आपसे कुछ ऐसे विषय पर बात करने वाले हैं, जो विषय बहुत ही इंपॉर्टेंट है। बहुत सारे लोगों का मानना होता है कि महिला के योनि में विविध प्रकार के विषैले पदार्थ होते हैं जिसके कारण यह सारे पदार्थ पुरुष के मुंह में जा सकते हैं।लेकिन हम आपको क्लियर करना चाहते हैं कि, महिला के योनि में किसी भी प्रकार के विषैले पदार्थ नहीं होते हैं।

प्राइवेट पार्ट से खेलने के फायदे:

  • संभोग के दौरान प्राइवेट पार्ट से खेलने से महिला काफी ज्यादा उत्तेजित होती है।
  • हर एक महिला की ख्वाइश होती है कि उसके पार्टनर ने उसकी योनि से खेलना चाहिए। संभोग करते वक्त ये सब करने से आनंद द्विगुणित हो जाता है
  • जब कोई व्यक्ति महिलाओं की योनि से खेलता है तो संभोग करने में और भी ज्यादा मजा आता है। जब व्यक्ति ऐसा करता है तब महिला पूरी तरह से आपके काबू में आ जाती है और आप जैसा बोलते हो वैसा वह करती है।
  • आयुर्वेद के अनुसार महिलाओं के प्राइवेट पार्ट से खेलने से हार्मोनल सिस्टम और सेल्स के रोगी ठीक होते है। इससे मानसिक दुर्बलता दूर होती है।
  • रात में या दिन में नींद ना आने की तकलीफ अनिंद्रा के कुछ लोगों ने यह भी स्वीकार किया है कि महिला के प्राइवेट पार्ट का स्त्राव पीने के बाद उनकी अनिद्रा की बीमारी काफी हद तक ठीक हो गई है।
Back to top button