Breaking News
Home / ख़बर / देश / इमरान खान की फिर हुई इंटरनेश्नल बेइज्जती, अमेरिका की सभा में सुनने पड़े ऐसे नारे

इमरान खान की फिर हुई इंटरनेश्नल बेइज्जती, अमेरिका की सभा में सुनने पड़े ऐसे नारे

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी पहली आधिकारिक यात्रा पर अमेरिका में हैं. लेकिन, उनकी इस यात्रा पर बाधाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. अमेरिका पहुंचते ही इमरान का स्वागत ना होने पर पहले उनका मजाक उड़ा और अब उनके भाषण के दौरान बलूचिस्तान की आजादी के नारे लगे और हंगामा हुआ है.

इमरान खान का यह दौरा कुछ अच्छा नहीं जा रहा है. पहले तो उन्हें वाशिंगटन एयरपोर्ट पर कोई बड़ा अमेरिकी अधिकारी रिसीव करने नहीं आया, वहीं रविवार को जब वह यहां एक ऑडिटोरियम में लोगों को संबोधित करने पहुंचे तो वहां बलूचिस्तान के समर्थकों ने उनका जमकर विरोध किया.

दरअसल इमरान खान का भाषण सुनने के लिए अमेरिका में रह रहे पाकिस्तान के लोग बड़ी संख्या में ऑडिटोरियम में पहुंचे थे. तभी बलूचिस्तान प्रांत का एक युवा अपनी सीट से खड़ा होकर पाकिस्तान के विरोध में नारे लगाने लगा. बाद में पाकिस्तान विरोधी नारे लगाने के चलते बलूचिस्तान के कुछ युवाओं को ऑडिटोरियम से बाहर निकाल दिया गया. हांलाकि, इमरान खान ने अपने भाषण को नहीं रोका.

वैसे इमरान की इस यात्रा के पहले संशय भी था कि कहीं इमरान खान की बेइज्जती न हो जाये. लेकिन, सोमवार को हुए भाषण के दौरान ये साफ हो गया कि अमेरिका में इमरान खान की इंटरनेशनल बेइज्जती लगातार जारी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com