एडल्ट स्टार के फैन हुए रामू, सनी के बाद बॉलीवुड में हुई इस पोर्न स्टार की इंट्री

बॉलीवुड फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गॉड सेक्सएंडट्रुथ’ में काफी बिजी हैं. इनकी फिल्मो की खासियत तो सभी जानते हैं लेकिन इन दिनों आप इनकी फिल्म की एक्ट्रेस का नाम सुन कर दंग रह जायेंगे.

दरअसल, इनकी फिल्म की एक्ट्रेस पोर्न स्टार मिया मल्कोवा हैं खबरों की माने तो आने वाली फिल्म में लीड रोल में हैं. सनी लियोनी के बाद मिया मल्कोवा दूसरी इंटरनेशनल पोर्न स्टार हैं, जो बॉलीवुड फिल्ममेकर के साथ काम रही है.

दूसरी एडल्ट स्टार ने ली बॉलीवुड में इंट्री  

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी लियोनी के बाद बॉलीवुड में एंट्री ले रही ये दूसरी इंटरनेशनल मिया मल्कोवा कौन हैं और कैसे पोर्न इंडस्ट्री में आ गईं. आइए डालते हैं उनकी लाइफ की कहानी पर एक नजर.

मिया मल्कोवा अभी सिर्फ 26 साल की हैं. 1 जुलाई 1992 को उनका जन्म USA के पाम स्प्रिंग कैलिफोर्निया में हुआ था. पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले मिया रेस्त्रां चैन मैकडोनाल्ड और सिज्लर में काम कर चुकी हैं.

मिया ने 2012 में पोर्न इंडस्ट्री ज्वॉइन की. स्कूल फ्रेंड और एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस नताशा मल्कोवा ने उन्हें इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस किया. उनके असली नाम के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन कहा जाता है कि मिया मल्कोवा उन्होंने अपना स्टेज नाम रखा है, क्योंकि इससे रशियन और यूरोपियन मॉडल जैसी फीलिंग आती है.

बतौर पोर्न एक्ट्रेस मिया ने ‘द प्रीअचेर्स डॉटर’, ‘पीटर पैन XXX: एन एक्सेल ब्राउन पैरोडी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. मिया मल्कोवा ने 2014 में पोर्न एक्टर डैनी माउंटेन से शादी की. डैनी भी पेशे से पोर्न एक्टर हैं. मिया मल्कोवा के भाई जस्टिन हंट को भी पोर्नोग्राफिक फिल्मों के एक्टर के तौर पर जाना जाता है.