नेताजी के लिए यूपी पुलिस हुई जालिम, कपड़े उतारकर महिलाओं को दिया टॉर्चर

मेरठ पुलिस की इस करतूत ने पूरी खाकी को दागदार कर दिया है दरअसल इन्होंने जो किया है वो पूर्व बसपा नेताजी के को खुश करने के लिए किया है। नेताजी सत्ता में भी नहीं है, पर इनका दबदबा अब भी बरक़रार है , विपक्ष में होने के बावजूद इन्हें खुश करने के लिए यूपी की मेरठ पुलिस एक परिवार की चार महिलाओं को थाने लाकर पुरुष पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में कपड़े उतार कर इन्हें थर्ड डिग्री टॉर्चर किया । यह आरोप पीड़ित परिवार ने पुलिस पर लगाया है।

बसपा एमएलसी की बेटी घर से लापता होने पर पुलिस ने किया ये काम

दरअसल बसपा के एक एमएलसी की बेटी घर से लापता है। बेटी के गायब होने पर पुलिस ने बिना किसी लिखा-पढ़ी के एक युवक की मां, चाची, दो बहनों और भाई को पुलिस थाने ले आई। पीड़ित महिलाओं ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने क्रूरता की सारी सीमाओं को लांघते हुए महिलाओं के कपड़े उतार कर उन्हें जमीन पर लिटा दिया और फिर थर्ड डिग्री दी।

यूपी के शहीद जवान के पिता ने छत्तीसगढ़ के सीएम से पूछा यह सवाल

जैसे ही इस बात की खबर मीडिया को लगी, तो पुलिस ने आनन-फानन में इस परिवार की महिलाओं को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस की थर्ड डिग्री से एक युवती के पैर में भी फ्रैक्चर हो गया है। कहा जा रहा है कि बसपा नेता को शक है कि इन महिलाओं के परिवार का युवक ही उनकी बेटी को लेकर भाग गया है।

रोती पीड़ित महिलाएं-

पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि नेताजी को खुश करने के लिए पुलिस सोमवार की शाम युवक की मां, चाची, दो बहनों और भाई को उठाकर थाने ले आई। इन्हें जमकर यातनाएं दी गई। परिजनों की मानें, तो पुलिस ने महिलाओं के कपड़े उतार कर पुरूष पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में थर्ड डिग्री दी।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि…

मामला जब मीडिया के सामने आया, तो पुलिस ने आनन-फानन में 13 मार्च की दोपहर तीन बजे दस लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज कर लिया। इस मुकदमे में शिवम के दिल्ली में रहने वाले रिशतेदारो को भी अभियुक्त बनाया गया है। इस पूरे मामले पर फिलहाल पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि आरोपों की जांच की जा रही है। अगर कुछ गलत सामने आता है, तो दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/XhHBPXNElr0