क्राइम

दोस्त की जान लेकर पहुंचा थाने, जो बोला उसने पुलिसवालों को भी हिला डाला

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में शनिवार को दिनदहाड़े एक युवक ने अपने दोस्त को घर बुलाकर मौत के घाट उतार दिया और खुद थाने में जाकर पेश हो गया। घटना की सूचना मोहल्लेवासियों को हुई तो पूरे इलाके में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और आगे की कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के श्याम नगर का है, यहां के निवासी फरीद और सलमान दोनों ही दोस्त आपराधिक प्रवृत्तियों से जुड़े थे। फरीद जेब काटने और सलमान सट्टे का काम करता था। बताया गया कि सलमान पुलिस का मुखबिर भी था। आज फरीद ने सलमान को अपने घर बुलाया और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जिसके बाद किसी बात को लेकर फरीद ने चाकू से गला रेतकर सलमान हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तथ्य जुटाने की कोशिश की। लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के अनुसार, वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी खुद थाने पहुंच गया।

सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ल ने बताया कि लिसाड़ी थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने दोस्त का चाकू से गला रेतकर मार दिया। हत्यारोपी वारदात को अंजाम देकर खुद थाने पहुंच गया। पुलिस ने हत्यारोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि सलमान मेरी मुखबिरी करता था इसीलिए मैंने उसे मार दिया।

Back to top button