‘नहीं होने दूंगी शादी, इसने मेरे साथ बनाए हैं शारीरिक संबंध’

यूं तो अक्सर दूल्हा ही बग्गी में सवार हो कर बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचता है लेकिन मेरठ के ब्रह्मपुरी कॉलोनी में युवती ने एक सगाई समारोह में पहुंचकर दूल्हे पर की पहले से शादी होने और संबंध बनाने का आरोप लगाकर हंगामा खड़ा कर दिया. लड़की वालों के तो पैरों तले जमीन खिसक गई, आनन-फानन लड़के वालों के परिजनों ने युवती की पिटाई करके उसे उठाकर बाहर फेंक दिया. हालांकि, सच्चाई जानने के बाद अपनी बेटी की सगाई करने आए लोग वापस लौट गए. युवती यहीं तक नहीं रुकी उसने इस मामले की शिकायत IG से की है और न्याय की मांग की है.

सगाई में पहुंचकर युवती ने दूल्हे को बताया ‘अपना पति’

दरअसल, मामला मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र का है. जहां के रहने वाले अंकित पाल की सगाई में उस वक्त हड़कंप मच गया जब नोएडा से आई युवती ने अंकित पर संगीन आरोप लगाए कि उसने जनवरी में उससे शादी की थी और शारीरिक संबंध भी बनाएं. युवती ने ये भी बताया कि अंकित के परिवार को पता था लेकिन दहेज के लालच में वे लोग उसकी दूसरी शादी करा रहे हैं.

युवती ने आरोप लगाया है कि अंकित के माता-पिता ने उससे कहा कि तुझसे शादी करके उनको क्या मिलेगा. अब युवती अपनी व्यथा लेकर सारथि संस्था की कल्पना पांडेय के साथ आई जी के यहाँ गुहार लगाने पहुंची हैं.

advt