Breaking News
Loading...
Home / मनोरंजन / Me Too: शोषण के आरोपों का हाउसफुल 4 में पड़ा असर, अक्षय ने शूटिंग की कैंसल 

Me Too: शोषण के आरोपों का हाउसफुल 4 में पड़ा असर, अक्षय ने शूटिंग की कैंसल 

Loading...

House Full 4

फ़िल्मी जगत ने जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अगली हाउसफुल 4 की शूटिंग को लेकर बड़ा फैसला किया है। अक्षय ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर के कहा, ‘मैं कल रात ही देश वापस लौटा और जो खबरें पढ़ीं वह परेशान करने वाली थीं।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं हाउसफुल 4 के निर्माताओं जांच पूरी होने तक शूटिंग रद्द करने की गुजारिश की है। यह कुछ ऐसा है जिसमें कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जरूरत है।’

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं ऐसे किसी शख्स के साथ काम नहीं करना चाहूंगा। जो किसी तरह के शोषण में शामिल हो। ऐसे सभी लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए और न्यायिक तौर पर वो सजा मिलनी चाहिए जिसके लिए वे जिम्‍मेदार हैं।’

Loading...
Copy

उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार अपने ट्वीट में किसी भी शख्स या घटना का जिक्र नहीं किया है। लेकिन उन्होंने सीधे तौर पर हाउसफुल 4 की शू‌टिंग रद्द करने की गुजारिश की बात की है।

इससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि निर्देशक-अभिनेता साजिद खान पर #MeToo अभियान कि तहत लगे आरोपों के बाद उन्होंने यह फैसला किया है।

उल्लेखनीय है कि अक्षय कुमार के नाना पाटेकर के साथ काम करने को लेकर तनुश्री दत्ता ने सवावल उठाया था।

अक्षय से पहले हृतिक रोशन ने इसी तरह का कदम उठाते हुए अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 के निर्देशक विकास बहल के साथ काम ना करने की जानकारी दी थी।

भारत में मीटू अभियान के शुरू होने के बाद यह पहला मौका है, जब किसी बड़े स्टार ने इस स्तर पर आगे आकर आरोपियों का विरोध किया है। भारत में दोबारा मीटू कैंपेन शुरू करने वाली अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने यही मांग की थी।

उन्होंने इंडिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के यही गुजारिश की थी जो भी शारीरिक शोषण या किसी भी तरह के शोषण के आरोपियों के साथ इंडस्ट्री के दूसरे लोगों को काम नहीं करना चाहिए। इसमें हृतिक और अक्षय पहली बार उभर कर सामने आए हैं।

साजिद खान ने छोड़ी हाउसफुल 4

खुद पर लगे आरोपों और अक्षय कुमार के ट्वीट के बाद साजिद खान ने भी हाउसफुल 4 से दूरी बना ली है। उन्होंने फिल्म छोड़ दी है। अब वे फिल्म का निर्देशन नहीं करेंगे।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com