उत्तर प्रदेश

मोदी की जाति पर बोलीं मायावती- पूरा देश जानता है, जन्म से नहीं हैं OBC

Image result for PM की जाति पर मायावती का पलटवार- जन्म से OBC नहीं हैं मोदी, पूरा देश जानता है
लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार को एक के बाद एक दो ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जातिवाद पर घेरने की कोशिश की। मायावती ने अपने ट्वीट के माध्यम से मोदी पर कहा कि उन्होंने जातिवाद का दंश नहीं झेला है।
मायावती ने ट्वीट कर कहा कि पीएम मोदी ने अब गठबंधन पर जातिवादी होने का आरोप लगाया है, जो हास्यास्पद व अपरिपक्व है। जातिवाद के अभिशाप से पीड़ित लोग जातिवादी कैसे हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जन्म से ओबीसी नहीं हैं, इसीलिए उन्होंने जातिवाद का दंश नहीं झेला है और इसी कारण वे ऐसी मिथ्या बातें करते हैं। इसके विपरीत मोदी अपने को जबर्दस्ती पिछड़ा बनाकर जातिवाद का खुलकर राजनीतिक स्वार्थ के लिए इस्तेमाल करते हैं।
उन्होंने कहा कि वे अगर जन्म से पिछड़े होते तो क्या आरएसएस उन्हें कभी भी पीएम बनने देती। वैसे भी कल्याण सिंह जैसों का आरएसएस ने क्या बुरा हाल किया है, यह देश देख रहा है।

मोदी पिछड़े होते तो आरएसएस उन्हें पीएम नहीं बनाता-मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बसपा)की मुखिया मायावती ने एकबार फिर शुक्रवार को पीएम मोदी पर हमला बोला है। कहा कि नरेन्द्र मोदी अगर पिछड़े होते तो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) उन्हें प्रधानमंत्री नहीं बनने देता। मोदी गठबंधन पर झूठ फैला रहे हैं। हमारा गठबंधन जातिवादी नहीं है।  लखनऊ में एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के साथ क्या हुआ सबको पता है।
मायावती ने गुजरात सरकार पर दलितों का उत्पीड़न होने का आरोप लगाया है। कहा कि भाजपा की हार होनी वाली है। मोदी सरकार दुबारा सत्ता में आने वाली नहीं है। मोदी बेबुनियाद बातें करते हैं। भाजपा जैसी भाषा का प्रयोग कर रही है। उससे उसकी बौखलाहट का पता चलता है। मोदी अब प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं।
उल्लेखनीय है कि गुरूवार को प्रधानमंत्री मोदी आजमगढ़ में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा था कि ऐसी चर्चा है कि सपा-बसपा-रालोद का गठबंधन जातिय है। इनके लिए विकास कोई मुद्दा नहीं है, ये लोग जातिय आंकड़े के आधार पर लोकसभा चुनाव जीतना चाहते हैं।
Back to top button