उत्तर प्रदेश

मायावती के लिए गंदी बात बोला पेट्रोल पंप का सेल्समैन, वायरल वीडियो देख भड़क गए बसपाई

उत्तर प्रदेश के अतरौली के पालीमुकीमपुर स्थित एक पेट्रोल पंप पर बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के लिए पेट्रोल पंप के सेल्समैन द्वारा जातिसूचक व अशोभनीय शब्दों का उपयोग किया गया था जिसका वीडियो वायरल हो गया और ये वीडियो देखकर बसपाई भड़क गए. गुस्साए बसपा समर्थकों ने पाली मुकीमपुर थाने पहुंचकर जमकर नारेबाजी की. जिसके बाद वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के गांव बहरावद निवासी महावीर सिंह पुत्र नौबत सिंह पालीमुकीमपुर स्थित एक पेट्रोल पंप पर सेल्समैन है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम गांव चंदियाना रामपुर निवासी मनोज कुमार पुत्र अमर सिंह अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो वहां उन्होने सेल्समैन महावीर सिंह को बसपा सुप्रीमो के बारे में अशोभनीय टिप्पणियां करते हुए सुना.

इसके बाद मनोज ने अपने मोबाइल पर महावीर सिंह का वीडियो बना लिया. वीडियो बनाते देख महावीर ने मनोज से गालीगलौज भी की.  वहीं शुक्रवार की सुबह मनोज के साथ बसपा के तमाम समर्थक थाने पहुंच गए और रिपोर्ट दर्ज कराने की लिए तहरीर दी. इनमें बसपा के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष एनएस गौड़, बाबूराम जाटव, श्रीपाल सिंह, अर्जुन सिंह, जसवंत रावल, धर्मवीर सिंह, मनोज कुमार, गुलजारी, चंद्रप्रकाश, डॉ. रघुनाथ, घासीराम, भूपेंद्र, राजकुमार, मोनू शामिल रहे.

पालीमुकीमपुर एसओ सुधीर सिंह ने बताया कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. वीडियो की सत्यता की जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Back to top button