लोग कहते हैं कि मां जैसी ही होती है मौसी, कोई ये बात इस लड़की के सामने बोले !

0
84

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही एक खबर पंजाब के गुरदासपुर जिले से आई है.  आरोप है कि यहां सगी मौसी ने अपनी भांजी का रेप करा दिया, वो भी अपने देवर से.

पठानकोट निवासी 16 साल की पीड़ित लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम उनके यहां दीनानगर से उसके मौसरे भाई व मौसी का फोन आया. उसने लड़की को किसी जरूरी काम का हवाला देते हुए दीनानगर आने के लिए कहा. इसके बाद लड़की की मौसी ने अपने देवर को लड़की को लेने के लिए भेज दिया.

आरोप है कि घर से मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले गया शख्स लड़की को उसकी मौसी के घर ले जाने की बजाय अपने यार दोस्तों के साथ मिलकर कहीं और ले गया. वहां अपने साथियों के साथ मिलकर पूरी रात लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

गुरुवार सुबह उसे बस स्टैंड पर छोड़कर भाग गए. जब लड़की अपने घर पठानकोट पहुंची और अपने परिजनों को घटनाक्रम की पूरी बात बताई. पीड़ित लड़की के परिवार ने बताया कि मौसी ने ही उनसे पुरानी रंजिश निकालने के लिए बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करवाया. उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि उनको इंसाफ दिलाया जाए.

शनिवार को थाना दीनानगर की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने एक आरोपित हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ हो रही है.