Breaking News
Home / जिंदगी / जरा हट के / मौलाना ने औरतों के बारे में बोली ऐसी बात, Video देख आप भी हो जाएंगे गुस्से से लाल

मौलाना ने औरतों के बारे में बोली ऐसी बात, Video देख आप भी हो जाएंगे गुस्से से लाल

सुना हैं भारत दिन दुगुनी, रात चौगुनी तरक्की कर रहा हैं. कम से कम इसकी बाहरी चमक धमक को देख तो सबको ऐसा ही लगता हैं. अब हमारी सरकार भारत को कितना भी आधुनिक क्यों ना बना दे लेकिन इस देश में मौजूद कुछ लोगो की सोच कभी आधुनिक नहीं हो पाएगी. कई बार तो ये संकीर्ण सोच वाले लोग इतनी घटिया बाते कर देते हैं कि सुनने वाले को भी शर्म आ जाती हैं.

अब हाल ही में वायरल इस विडियो को ही ले लीजिए. इस विडियो के अन्दर एक मौलाना लोगो को सेक्स से सम्बंधित ज्ञान बाँट रहा हैं. इस दौरान वो कुछ ऐसी घटिया बातें बोल देता हैं जिसे देख आपका खून खौल जाएगा. विडियो में दिख रहे इस मौलाना का कहना हैं कि…

“तुम्हारी औरतें तुम्हारे लिए खेतियाँ हैं. और तुम जिस तरह से चाहो अपनी खेतियों में आओ.”

अगर आपको लगता हैं कि एक मौलाना को इस तरह की बातें करना शौभा नहीं देता हैं तो जरा उसकी एक और बकवास भी सुन लो. मौलाना का कहना हैं कि औरतों के साथ पीछे से संभोग करने से बच्चा भेंगा पैदा होता हैं.

यदि आपको हमारी बात पर विशवास नहीं हैं तो आप खुद अपनी आँखों से ये विडियो देख लो…

देखे विडियो:

मौलाना के इस घटिया बयान के बाद उसका यह विडियो इन्टरनेट पर आग की तरह फ़ैल गया. कई लोग मौलाना के इस घटिया बयान की निंदा कर रहे हैं. लोगो को समझ नहीं आ रहा कि एक धर्म गुरु इस तरह की वाहियात बातें कैसे कर सकता हैं.

बताते चले कि यह पहली बार नहीं हैं जब किसी मौलाना ने कोई उल्टा सीधा बयान दिया हैं. इसके पहले उत्तर प्रदेश के  Darul Uloom Deoband ने फेसबुक पर अपनी या परिवार की फोटो डालने वाले लोगो के खिलाफ फतवा जारी किया था.

इन गिने चुने घटिया सोच की लोगो के कारण पुरे धर्म का नाम बदनाम होता हैं. जहाँ एक तरफ महिलाओं की सुरक्षा और मान सम्मान अभी भी देश में बड़ा मुद्दा बना हुआ हैं ऐसे में धर्म गुरुओ का इस तरह की बेहूदा बातें करना सच में काफी शर्मनाक हैं.

हमारी आज की नई युवा पीड़ी से विनती हैं कि वे लोग भूलकर भी इस तरह की पिछड़ी सोच का शिकार ना होए. आज की पीड़ी को इस देश को बेहतर बनाने के लिए महिलाओं का मान सम्मान करना सीखना होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com