बड़ों की बातें

मसाज देते हुए कर डालें ये काम, मस्त होकर बोलेगी पार्टनर- आज जो चाहे कर डालो

महिलाओं को जल्दी उत्तेजित करने के वैसे तो कई तरीके हैं लेकिन मसाज करने से बेहतर दूसरा कोई और तरीका नहीं है। जब आपके तेल से भीगे हुए हाथ उनकी सिल्की स्किन को स्पर्श करेंगे तो ऐसे में आप दोनों ही उत्तेजना से भर उठेंगे। डॉक्टर्स का भी मानना है कि जब शरीर एक दम रिलैक्स होता है तभी सेक्स का असली आनंद उठाया जा सकता है। औरत वैसे भी धीरे धीरे उत्तेजित होती है और पुरुष जितना जल्दी उत्तेजित होता है उतनी ही जल्दी स्खलित भी हो जाता है।मसाज करने से दोनों पार्टनर उत्तेजित हो जाते हैं साथ ही उनकी बॉडी काफी रिलैक्स भी हो जाती है। चलिए जानते हैं कि मसाज करने का सही तरीका क्या होना चाहिए।
मसाज के लिए बादाम का तेल सबसे बढ़िया होता है। माहौल को थोड़ा रोमांटिक और शांत बनाये रखने के लिए कोई खुसबूदार अगरबत्ती या मोमबत्ती का प्रयोग करें तो अच्छा ही होगा।
शुरुआत हमेशा बैक पोर्शन से करिये। अपनी उँगलियों और अंगूठो का इस्तेमाल करके शरीर पर दवाब बनाएं और पीठ पर हाथो को गोलाई में घुमाएं। लड़कियों के कुल्हे काफी संवेदनशील हिस्सा होते हैं। हिप्स पे मसाज के दौरान उनके उत्तेजित होने का सिलसिला शुरू होने लगता है। इसलिए ध्यान रखिये कि अपने हाथ कभी सॉफ्ट तो कभी हार्ड रखें और एक लय मैं मसाज करें। छेड़छाड़ करना न भूलें।
जांघों से लेकर घुटनों तक वाले हिस्से को अपनी उँगलियों से छुएं जिससे आप दोनों उत्तेजना से भर उठेंगे। याद रखें की आपको उनके प्राइवेट पार्ट्स को नहीं छूना है लेकिन अपना हाथ प्राइवेट पार्ट्स के इतना नजदीक ले जाकर मसाज करना है कि वो खुद सिहर उठे और चाहे कि आप उनके प्राइवेट पार्ट्स पर भी मसाज करें।
आखिरी में उनके ब्रैस्ट पर मसाज करें, इस हिस्से में मसाज करना आप दोनों के प्यार को अलग स्तर पर ले जाता है। मसाज के दौरान उनसे प्यार भरी छेड़छाड़ भी करते रहें। यकीन मानिये उसके बाद मिलने वाले सेक्सुअल प्लेजर को आप कभी नहीं भूल पाएंगे।
Back to top button