Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / चीन के सपोर्ट से बेफिक्र हुआ आतंक का आका, बोला- ये आग कश्मीर के बाहर भी फैलेगी

चीन के सपोर्ट से बेफिक्र हुआ आतंक का आका, बोला- ये आग कश्मीर के बाहर भी फैलेगी

पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान पर अंतरराष्ट्रीय दबाव होने के बाद चीन की चुप्पी से यह आस थी कि इस बार वह मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने में अड़ंगा नहीं लगाएगा, लेकिन चीन ने अपना पुराना रंग नहीं बदला. चीन ने एक बार फिर पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद सरगना मौलाना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित करने में अडंगा लगा दिया है. वहीं, मसूद अजहर ने UNSC से प्रस्ताव रद्द होने की ख़बर आने के तुरंत बाद एक ऑडियो जारी किया, जिसमें उसने जमकर बयानबाजी की और भारत को धमकी भी दे डाली.

मसूद अजहर पाकिस्तान में ही है और बिल्कुल फिट है. ये हम नहीं बल्कि खुद मसूद अजहर कह रहा है. जी हां, आतंक के आका ने बेफिक्र होकर बिना किसी खौफ अपना ऑडियो टेप जारी किया है, जिसमें उसने अपने खराब स्वास्थ्य का खंडन किया है. मसूद अजहर ने कहा कि ‘मेरी तबीयत बिल्कुल दुरुस्त है, मुझे बीपी और शुगर भी नहीं है, मैं टेस्ट में भी यकीन नहीं रखता.’

इतना ही नहीं मसूद अजहर ने ये भी कह डाला कि आजादी की आग कश्मीर के बाहर भी फैलेगी यानि वो एक फिर हिंदुस्तान में तबाही मचाएगा. मसूद अजहर ने आतंकी आदिल डार की मृत्यु को बड़ी कुर्बानी बताते हुए कहा कि ‘अगर कश्मीर की तवारीख अगर कश्मीर में सफल नहीं होगी तो ये आस-पास फैल जाएगी. मैं धमकी नहीं दे रहा, ये आग कश्मीर के बाहर भी फैलेगी. चंद तंज़ीमो को दबा देने और चांद अफ़राद को मार देने से ये नहीं रुकेगी’.

इससे पहले पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मसूद अजहर बहुत बीमार है. इतना बीमार है कि वो कि वो घर से निकल तक नहीं सकता. जाहिर है, अजहर का ये खुद कहना कि वो बिल्कुल फिट है, ये साबित करता है कि पाकिस्तान ने एक बार फिर दुनिया से आतंकवाद पर झूठ बोला.

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com