बीवी का दलाल बना शौहर, खुद घर लाता कस्टमर, मना करने पर उल्टा टांगकर किया निर्वस्त्र

0
48

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इन दिनों पाकिस्तान और चीन में हो रही शादियों को लेकर ऐसी ही कई खबरें लगातार सामने आ रही हैं.

पाकिस्तानी लड़कियों से शादी करके चीन ले जाने और फिर उनसे देह व्यापार कराने का मामला बढ़ता ही जा रहा है. चीन से किसी तरह भागने में सफल रहीं कुछ महिलाओं ने खौफनाक दास्तां सुनाई है. एक महिला ने कहा है कि उसका पति घर पर ग्राहकों को लेकर आता था. मना करने पर पीटता था, फिर एक दिन उल्टा टांगकर निर्वस्त्र कर दिया.

खबरों के मुताबिक, शाहिदा (बदला हुआ नाम) ने कहा है कि उनके पति ने उन्हें उल्टा टांग दिया. इसके बाद निर्वस्त्र करके फोटोज खींचता रहा और वीडियो भी बनाता रहा. शाहिदा ने बताया कि देह व्यापार से मना करने पर उसे काफी पीटा जाता था. पत्नी ने जब पति से कहा कि तुम मुझे शादी करके लाए हो, तो पति ने जवाब दिया कि वह उसे पैसे देकर लाया है.

पाकिस्तान से शादी करके चीन गईं कुछ महिलाओं ने पाकिस्तान में देह व्यापार और अंग निकाले जाने के खतरे के बारे में भी बताया है. शाहिदा ने कहा कि एक दिन जब उसने देह व्यापार का अधिक विरोध किया तो एक डॉक्टर को बुलाया गया था. डॉक्टर ने उसके शरीर की माप ली. इसकी वजह से उन्हें लगा कि उनके अंग को अवैध तरीके से निकालकर बेचा जा सकता है.

आखिरकार वो  देह व्यापार को तैयार हो गई और कुछ दिनों का वक्त मांगी. इसके बाद अकेले में मोबाइल फोन इस्तेमाल करने का उन्हें मौका मिल गया. उसने अपने घर वालों को पूरी बात बता दी. परिवार वालों की ओर से शिकायत मिलने पर पाकिस्तान दूतावास और चीनी पुलिस ने कार्रवाई की और महिला को अपने साथ ले गए. इसके बाद उन्हें पाकिस्तान वापस भेज दिया गया.