क्राइम

पंचायत के फरमान पर की ‘प्यार’ से शादी, पहली रात ही जहर खिला दिया पति

Image result for लव मैरिज

ये हैरान कर देने वाला मामला बिहार के मधुबनी से सामने आया है यहां एक साल से प्रेम प्रसंग चलने की खबर पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई थी। इसी मामले में लेकर पंचायत बैठी तो पंचायत ने लड़की को अपने प्रेमी के घर रहने का फरमान जरी कर दिया। इस फरमान को लड़के के परिवार वालो ने मान लिया और और लड़की को अपने साथ ले गए। वहीं, लड़की के परिजन जब एक द‍िन बाद लड़के वालो के घर पहुंचे तो वहां लड़की की लाश मिली। प्रेमी सह‍ित उसके घरवाले मौके से फरार हो गए।

एक साल से चोरी-चुपके चल रहा था प्रेम प्रसंग

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला बिहार मधुबनी जिले में अरेर थाना क्षेत्र के अतरौली गांव का है। दरअसल गांव निवासी राजेश कुमार ठाकुर उसी गांव की लड़की से पिछले एक साल से चोरी-चुपके प्रेम करता था। इस बात की भनक जब लड़की के परिजनों को लगी तब गांव में पंचायत बैठी।

लड़की कि विदाई के दूसरे दिन लड़के के घर मिली लाश 

इन दोनों के प्रेम प्रसंग को देखते हुए पंचायत ने फरमान सुनाया क‍ि लड़की को उसके प्रेमी के घर चले जाना चाहिए। इस फरमान को लड़के के परिजनों ने स्वीकार कर किया और लड़की को अपने साथ ले गए। लेकिन यह साथ उसके जीवन का आखरी साथ साबित हुआ। जब लड़की कि विदाई के दूसरे रोज जब लड़की से मिलने उसके परिजन लड़के के घर गए तो राजेश कुमार ठाकुर अपने परिजनों के साथ घर छोड़ कर फरार था और लड़की का शव घर में पड़ा हुआ था। इस मार्मिक घटना की परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। लड़की के परिजनों व ग्रामीणों ने लड़की के साथ मारपीट कर जहर खिलकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है। वहीं, डीएसपी पुष्कर कुमार ने कहा मामले की छानबीन की जा रही है।

Back to top button