शादीशुदा हुई प्रेमी संग फरार, पति ने जब देखा कोर्ट में दोनों को साथ..

0
55

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसी ही एक खबर पश्चिम बंगाल से आई है. राजधानी कोलकाता से सटे हावड़ा जिले में एक महिला के प्रेमी ने उसके पति को चाकुओं से गोद कर लहूलुहान कर दिया है. पीड़ित की पहचान विजय चटर्जी के तौर पर हुई है. हावड़ा कोर्ट परिसर के पास शनिवार दोपहर यह घटना घटी है. चाकू मारने का आरोपित संजू दास फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात विजय की पत्नी मणि घर से भाग गई थी. उसके बाद शनिवार दोपहर विजय को पता चला कि वह अपने प्रेमी संजू के साथ कोर्ट परिसर के पास बैठी हुई है. वह बिना देरी किए मौके पर जा पहुंचा. वहां संजू के साथ उसे बैठा देख गुस्से से फूट पड़ा.

इधर संजू ने अपनी जेब से चाकू निकाला और उस पर ताबड़तोड़ वार करने लगा. घटनास्थल पर खून से लथपथ हालत में वह गिर पड़ा था. मौका देखकर संजू फरार हो गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने विजय को उठाकर अस्पताल पहुंचाया. उसकी पत्नी से पूछताछ कर आरोपित की गिरफ्तारी की कोशिशें तेज कर दी गई हैं.