क्राइम

फ्लाइट में ही संबंध बनाने लगा शादीशुदा कपल, दोनों हो गए गिरफ्तार

यात्रियों से भरी फ्लाइट में पति-पत्नी अश्लील हरकतों का मामला सामने आया  है. हवाई सफ़र में सेक्सुअल एक्ट की वजह से लैंडिंग के बाद ही पुलिस ने दोनों हिरासत में लिया. इन दोनों पर आपराधिक मामले के तौर पर घटना की जांच की गई. ये घटना अमेरिका की यूनाइटेड एयरलाइन्स फ्लाइट की है.

मिली जानकारी के मुताबिक लॉस एंजिलिस से सैन एन्टोनियो के बीच उड़ने वाली यूनाइटेड एयरलाइन्स की हवाई सफ़र में ये घटना सामने आई. जहाँ 48 साल के एनरिक गोनजलेज और उनकी पत्नी को एक पैसेंजर ने गन्दी हरकत करते हुए देख लिया था.अमेरिका की एक निचली अदालत में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. एनरिक को हवाई सफ़र में अश्लील हरकत करने के जुर्म में सजा सुनाई जाएगी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, FBI के एक सीनियर अधिकारी ने कहा- ‘गवाहों के मुताबिक, हवाई सफ़र में जैसे ही केबिन लाइट्स डिम हुईं, आपराधिक घटना शुरू हो गई और करीब आधे घंटे तक चली. इस दौरान आरोपी एनरिक की नजरें पैसेंजर (गवाह) से मिली और उसने अपनी करतूत जारी रखा.’

 

फ्लाइट में पैसेंजर के सामने पति-पत्नी करने लगे सेक्सुअल एक्ट, हुए अरेस्ट

सूत्रों  से मिली जानकारी के मुताबिक कोर्ट ने बीते बुधवार को एनरिक को दोषी करार दिया. उन्हें 90 दिनों तक की जेल या 35 हजार रुपये जुर्माने की सजा दी जा सकती है.  इस घटना के बाद यूनाइटेड एयरलाइन्स के एक प्रवक्ता ने कहा कि ग्राहकों की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता में है और एनरिक को इस एयरलाइन के साथ ट्रैवल करने से बैन कर दिया गया है. बताते चले सुनवाई के दौरान जज रिचर्ड फरेर ने माना कि आरोपी ने पहली बार गलती की है.  एनरिक ने कोर्ट में कहा- अपने परिवार वालों और दोस्तों को हुई शर्मिंदगी को लेकर मुझे पछतावा है. उन्हें मुझसे बेहतर व्यवहार पाने का हक है

वही इस घटना पर एक अधिकारी ने क्रू मेंबर का हवाला देते हुए कहा कि ये सिर्फ अश्लील हरकत करने का मामला नहीं है, बल्कि इसकी वजह से फ्लाइट में स्थिति काफी खराब हो सकती थी.

Back to top button