विवाहिता का बनाया वीडियो फिर किया शारीरिक शोषण, इंटरनेट पर विडियो किया वायरल

0
83

हरिद्वार । पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने विवाहिता को पहले प्रेम जाल में फंसाया। जब दोस्ती अच्छी हो गई तो उसने एक दिन विवाहिता का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवक विवाहिता का शारीरिक शोषण करता रहा। विवाहिता ने जब युवक को धमकाया तो उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पति सहित घर वालों को खबर लगी तो युवक के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पथरी थाने का है। बताया जाता है कि पथरी थाना अंतर्गत एक गांव में विवाहिता की पड़ोस में एक युवक से अच्छी पहचान हो गई।

उनका घर-आना जाना शुरू हो गया। इस बीच, विवाहिता के साथ युवक ने शारीरिक संबंध बनाकर उसका वीडियो बना लिया। अब युवक विवाहिता को ब्लैकमेल करने लगा और उसका शारीरिक शोषण करने लगा।

विवाहिता ने छुटकारे को मिन्नत की लेकिन युवक नहीं माना। वीडियो वायरल करने की धमकी दी। विवाहिता के धमकाने पर पर युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल कर दिया। वायरल वीडियो पति और गांव वालों तक पहुंची। मामले में पथरी के आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी गई। पुलिस ने आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक के मोबाइल को लेकर पुलिस जांच के लिये चंडीगढ़ भेज रही है।