देश

इस लड़के ने दी मनोज तिवारी के मर्डर की धमकी, वजह- फेमस होना था

उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद और प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली थी. इस बाबत मनोज तिवारी ने बताया था कि शुक्रवार को उन्हे एक अजनबी युवक ने मैसज कर जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में दिल्ली पुलिस से शिकायत की गई  थी जिसके बाद जांच कर रही पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी को महिपालपुर से गिरफ्तार कर लिया.

भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने महिपालपुर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान गुड्डू उर्फ विश्वजीत के रूप में हुई है और वह बिहार के बक्सर का रहने वाला है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी गुड्डू ने सुर्खियां बटोरने के लिए दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी के फोन पर मैसेज करके धमकी दी थी.

बता दें कि आरोपी गुड्डू ने धमकी भरा मैसेज शुक्रवार दोपहर को मनोज तिवारी के निजी मोबाइल नंबर पर भेजा था जिसमे उसने धमकी दी थी कि वह मनोज तिवारी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मार देगा .

इससे दो दिन पहले पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. उन्होंने इस बारे में दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को इस चिट्ठी लिख कर शिकायत दर्ज कराई थी. प्रवेश वर्मा का कहना था कि वे दिल्ली में अवैध मस्जिदों का मुद्दा उठा रहे हैं, इसलिए उन्हें धमकी दी जा रही है. वहीं प्रवेश वर्मा के बाद सांसद मनोज तिवारी ने भी अवैध निर्माण का मुद्दा उठाते हुए कहा था कि लोग धार्मिक स्थलों की आड़ में सरकारी जमीन पर कब्जा कर रहे हैं.

 

Back to top button