देश

दिल्ली पुलिस की सरेआम बेइज्जती, स्टंट के लिए चढ़ गया गाड़ी की छत पर, देखिए Video

trending viral news

नई दिल्ली । सोशल मीडिया पर बुधवार दिल्ली पुलिस की एसयूवी गाड़ी पर स्टंट करने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। मारुति की अरटिगा गाड़ी पर मोटे अक्षरों में दिल्ली पुलिस लिखा होने के अलावा उस पर लाल बत्ती भी लगी हुई है। टिकटॉक पर बनाए गए वीडियो में युवक चलती कार से चालक की सीट से उतरकर कार की छत पर चढ़कर वहां पुशअप करता दिख रहा है। इसके बाद युवक दोबारा चालक की सीट पर आकर बैठता हुआ दिख रहा है।

तेजी से वायरल हो रहे वीडियो के बाद दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी वीडियो की जांच कराने की बात कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार महज 15 सेकेंड के वीडियो को किसी दुष्यंत शर्मा नामक युवक की प्रोफाइल से अपडेड किया गया है। वीडियो को खाली मैदान में बनाया गया है। वीडियो कहा और किसने बनाया है, इसके अलावा वीडियो बनाने वाला कोई पुलिसकर्मी है या जिस कार का इस्तेमाल हुआ है वह वाकई में दिल्ली पुलिस की है या नही इसका पता नही चल पाया है।

सूत्रों के अनुसार तेजी से वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भी है। उन्होंने पूरे वीडियो की जांच कराने की बात की है। वीडियो में जिस अरटिगा कार को दिखाया गया है उस तरह की गाडिय़ों को दिल्ली पुलिस के महकमे में एसीपी या उससे ऊपर के अधिकारी ही इस्तेमाल करते हैं। पुलिस अब इसकी पड़ताल कर रही है।

Back to top button