क्राइम

योगी जी देखिए ! भीड़ ऐसे ले रही हाथ में कानून और आपकी पुलिस का कहीं पता नहीं

man tied with the tree and beaten brutally by mob
 अम्बेडकरनगर:ज़मीनी रंजिश में एक युवक को दबंग ग्रामीणों द्वारा पेड़ से बांध कर तालिबानी सज़ा देने का मामला संज्ञान में आया है। मौके पर पहुँची डायल-100 पुलिस ने दबंगों के चंगुल से घायल को छुड़ा कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के बहोरिकापुर गाँव में बीती रात्रि ज़मीनी रंजिश को लेकर दबंगों ने गाँव के ही अनिल कुमार श्रीवास्तव उर्फ भोला को बंधक बना कर पेड़ से बांध दिया और बेरहमी से जमकर पिटाई भी किया। आरोप है कि भूमि विवाद को लेकर भोला ने दूसरे पक्ष के ऊपर फायरिंग कर दिया था जिसमें कोई घायल नहीं हुआ लेकिन भोला ग्रामीणों की पकड़ में अवश्य आ गया और फिर ग्रामीणों ने तालिबानी सज़ा देनी शुरू कर दिया हालांकि कुछ संभ्रान्त लोगों द्वारा पिटाई ना किए जाने की अपील भी की जा रही थी।
उक्त तालिबानी सज़ा की सूचना पर पहुंची डायल-100 पुलिस ने दबंगो के चंगुल से पीड़ित को रिहा कराते हुए घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तालिबानी सज़ा की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। अकबरपुर पुलिस का दावा है कि मामले की जांच की जा रही है तथा आरोपियों को सज़ा अवश्य दी जाएगी। बीती रात्रि तालिबानी सज़ा का वीडियों भी वायरल हो गया है।
बहरहाल जनपद के बहोरिकापुर गाँव में दबंगों द्वारा दी गई तालिबानी सज़ा से घायल भोला का जिला अस्पताल में इलाज़ हो रहा है तथा दूसरी तरफ पुलिस जाँच करने का भी दावा कर रही है।
Back to top button