सुसाइड से पहले FB पर डाली GF संग फोटो, लिखी दिल टूटने की पूरी कहानी

‘किसी को चाहो तो इतना की दुनिया देखे’…इश्‍क मे आशिक अपनी  मोहब्‍बत के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होते हैं। पर क्‍या हो अगर … जब प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गई तो युवक ने फेसबुक पर अपने दर्द की दास्तां लिखनी शुरू की।सबकी प्रॉब्लम साल्व कर दूंगा, क्योंकि मेरी लाइफ ही नहीं रही तो मैं क्या करूंगा’…  किसी ने मजाक समझा को किसी ने तारीफ की, लेकिन किसे पता था कि ये होने वाला है। मोहब्बत में टूटे आशिक ने खुद को गोली मार ली।

 एक दिन पहले ही fb पर कर दिया था मौत का एलान

आशिकी का जुनून इस कदर सवार था कि वह बर्दाश्त नहीं कर पाया, और प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से आहत होकर गोली मारकर खुदकुशी कर ली। युवक ने अपनी मौत का एलान एक दिन पहले अपने फेसबुक अकाउंट पर कर दिया था।

खुदकुशी करने से पहले बजी मोबाइल की घंटी

छजलैट थाना क्षेत्र के गांव फत्तेपुर विश्नोई निवासी मेघराज अपने बड़े बेटे और दूसरे नंबर के बेटे माधव उर्फ रिंकू विश्नोई के साथ गन्ने के खेत में काम कर रहे थे, तभी रिंकू को एक  फोन आया। फोन पर बात करते-करते रिंकू थोड़ी दूर निकल गया और खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन उसकी तरफ भागे। आनन-फानन में उसे कॉसमॉस अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ चुका था।

‘आज सबकी प्रॉब्लम साल्व कर दूंगा’

रिंकू का अपने पड़ोस के गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका की शादी कहीं और तय होने से वह बेहद तनाव में था, उसने खुदखुशी का संकेत सोमवार रात 10:24 फेसबुक पर ही दे दिया था। जिसमें उसने लिखा था कि ‘आज सबकी प्रॉब्लम साल्व कर दूंगा, क्योंकि मेरी लाइफ ही नहीं रही तो मैं क्या करूंगा’। इससे पहले भी उसने एक पोस्ट की थी जिसमें उसका तनाव साफ झलक रहा था।

‘सपने तो सब मीठे देखे थे, ताज्जुब ये आंखों का पानी …

25 फरवरी को उसने कुछ इसी अंदाज में लिखा था कि ‘सपने तो सब मीठे देखे थे, ताज्जुब ये आंखों का पानी खारा कैसे हो गया’। जब प्रेमिका की शादी कहीं और तय हो गई तो युवक ने फेसबुक पर अपने दर्द की दास्तां लिखनी शुरू की,उसकी पोस्ट से साफ झलक रहा था कि मृतक रिंकू प्रेमिका का रिश्ता तय होने से बेहद दुखी  था।

प्रेमिका के साथ फेसबुक पर डाली फोटो और लिखा-

सोमवार को उसने रात 9:46 पर एक लड़की के साथ फोटो डाली थी, जिस पर लिखा है ‘MY LOVE IS MY LIFE’। इससे ठीक एक दिन पहले उसने लिखा है कि ‘किसी को चाहो तो इतना की दुनिया देखे’।