क्राइम

रईसजादा बनकर 6 महिलाओं से बनाए रिलेशन, लूट ले गया सबकुछ

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. आज जिस मामले की बात हम आपको बताते जा रहे इस  मामले ने  रिश्तो की मन मरियादयो को कलंकित कर दिया.

 

अमीर बताकर 6 महिलाओं से बनाए रिलेशन, फिर करोड़ों रुपये ठगा

इस मामले में विदेश में रहने वाले एक 32 साल के शख्स ने अब तक करीब 6 महिलाओं को अपने प्यार के जाल में फंसा कर धोखा दिया. बताते चले  ऑनलाइन मिलने वाली महिलाओं को वह पहले रोमांस के नाम पर फंसाता था. वो उन महिलाओं से खुद को वह रईस फाइनांसर के तौर पर खुद को पेश करता था.

अमीर बताकर 6 महिलाओं से बनाए रिलेशन, फिर करोड़ों रुपये ठगा

मिली जानकारी के मुताबिक विदेश में रहने वाले केयूर व्यास नाम का व्यक्ति महिलाओं का पहला भरोसा जीतने के बाद उन्हें विभिन्न कंपनियों में इन्वेस्टमेंट करने को कहता. हालांकि, फिर वह ऐसी कंपनियों के नाम पर पैसे ले लेता जो असल में होती ही नहीं थी. इस तरह उसने महिलाओं से कुल 7 करोड़ से अधिक रुपये अब तक महिलाओं से ठग चुका था.  पुलिस की मुताबिक आरोपी व्यक्ति पहले रिक्रूटमेंट एजेंसी के लिए काम करता था, लेकिन महिलाओं को उसने फाइनांसर बताया. वह महिलाओं से कहता था कि वह परिवार शुरू करना चाहता है.

ऐसे करता था महिलाओं को इम्प्रेस 

बताते चले पहले वो महिलाओं को महंगे डिनर पर ले जाता और जाकर उन्हें महंगी शराब ऑफर करता था. भरोसा जीतने के बाद वह महिलाओं को कंपनियों में इन्वेस्टमेंट और मोटे मुनाफे का जूठा वादा करता था. बाद में वह और पैसे इन्वेस्ट करने के लिए महिलाओं पर दबाव बनाने लगता था. केयूर को लंबे चले जांच के बाद छह साल की जेल की सजा सुनाई गई है. उसने 2014 से 2017 के बीच महिलाओं को धोखा दिया था.

Back to top button