जरा हट के

7 शेरों के बाड़े में कूद गया नशे में धुत्‍त युवक, फिर रिकॉर्ड हुआ रूह कंपाने वाला ये Video

व्‍यक्ति का उत्‍साहित होना गलत बात नहीं लेकिन कई बार लोग उत्‍साह में कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जो वाकई में कभी कभी उनपर ही भारी पड़ जाता है। कुछ ऐसा ही इस बार हुआ जब एक शख्‍स ने उत्‍साहित होकर कुछ ऐसा कर दिया जो उसपर ही भारी पड़ गया। दरअसल इस व्‍‍यक्ति ने अपने पागलपन में आकर एक खौफनाक कांड कर डाला जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। कई बार आपने ऐसा देखा होगा कि लोग जोश में आकर कुछ भी करने से नहीं डरते है लेकिन जब वो फंसते हैं तो मुंह से आवाज तक नहीं निकलती।

हाल ही में जो मामला सामने आया है कुछ इसी तरह का था। दरअसल कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय (चिड़ियाघर) में एक युवक ने शराब का नशा कुछ ऐसा चढ़ा कि उसने एक दो नहीं बल्कि 7 शेरों के बाड़े में कूद गया। अब जरा सोचिए भला जो व्‍यक्‍ति शेरों के बाड़े में कूद जाएगा तो क्‍या होगा? इसके बाद जो हुआ उसे देखकर वहां खड़े लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।

बता दें कि ये हादसा इंदौर की है जहां एक शराबी युवक के इस पागलपन को देखकर हर कोई कांप गया। इस युवक पर नशा इस कदर भारी हो गया कि वह शेर के बाड़े में जा कूदा। जब ये घटना घटी तब इंदौर के कमला नेहरू प्राणी संग्रहालय की है जहाँ शेर की बड़े में कूदा युवक काफी समय तक बाड़े में बेख़ौफ़ टहलता रहा, लेकिन गनीमत यह रही कि किसी शेर ने उस युवक को नहीं देखा और एक बड़ा खौफनाक हादसा होते होते टल गया था।

बता दें कि चिड़ियाघर के कर्मचारियों ने युवक को इस तरह से बेख़ौफ़ शेर के बाड़े में टहलते देखा तो उनके उसपर शक हो गया वो जैसे ही उस बाड़े से उसे निकालने गया तभी इतने देर में ही वो युवक कूद गया। वहीं आपको बता दें कि इस युवक पर शराब का नशा इस कदर चढ़ा हुआ था कि वह नशे में सही से बात भी नहीं कर पा रहा था। वहां मौजूद कर्मचारियों ने बताया कि ये व्‍यक्ति मानसिक रोगी है और इसका ये पूरा लाइव टेलीकास्ट जू के कैंटिन के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया।

आपको बता दें कि ये युवक शेर के बाड़े के जिस हिस्से में कोद्दा था वहां पर बाड़े का बफर जोन था और इस बाड़े में करीब 7 शेर थे जो उसे कभी भी अपना नास्ता बना सकते थे, लेकिन जैसे ही वहां मौजूद कर्मचारियों को इसकी भनक लगी, तो उन्होंने सबसे पहले शेरों को पिंजरे में बंद किया और उसके बाद युवक को बाहर निकाला।

देखें वीडियो:

Back to top button