जरा हट के

बंद ATM में युवक ने लड़की के साथ की ऐसी घिनौनी हरकत, जानकर बेटियों को बाहर भेजने से लगेगा डर

भारतीय समाज में शुरू से ही एक महिला को देवी के तुल्य समझा जाता रहा है इस बात में कोई भी शक नही है. हर कोई यही मानता है लेकिन जब कुछ घटनाओं को देखते है तो इन बातो पर से विश्वास ही उठने लग जाता है. ये घटना मुंबई के बांद्रा इलाके की है जहाँ पर रहने वाली एक युवती देर रात को ऑटो वाले के साथ अपने घर जा रही थी लेकिन उसके पास कैश नही था. उसके पास पैसे नही थे तो वो एक एटीएम के पास रूकी जो उसके एरिया में ही था लेकिन पैसे नही निकले.

इस पर ऑटो वाला भड़कने लग गया और पैसे मांगने लगा, इतने में पुलिस आ गयी और महिला को फिर से जाकर पैसे निकाल लाने को कहा. महिला पैसे निकालने गयी तो वहाँ पर पीछे एक युवक आकर के खड़ा हो गया. वो उस महिला से कहने लगा कोई मदद चाहिए? मना करने पर उसने महिला की जांघ और उसके कंधो पर हाथ फेरना शुरू कर दिया. इस पर वो चिल्लाई तो दूर हट गया.

कुछ देर आवाज बंद हो गयी. लेकिन जैसे ही महिला ने पीछे मुड़कर के देखा तो उसने पाया कि वो लडका अपनी पेंट खोलकर के अपने निजी अंग उसे दिखा रहा है और उसकी तरफ इशारा करके देखने को कह रहा है. ऐसा करने पर महिला ने तुरंत कैमरा निकालकर के उसे शूट कर लिया. ये देखकर के युवक भाग गया लेकिन महिला ने पास ही खडी पुलिस को उसका विडियो दिखाया.

पुलिस ने उसके पीछे भागकर के उसका पीछा किया और उसे धर दबोचा. पकड़ने के बाद में उसे जेल में रखा गया है और कार्यवाही की जा रही है. युवक अब पुलिस के सामने माफी मांग रहा है और कह रहा है कि उस वक्त वो नशे में था इसलिए उससे ऐसा हो गया वर्ना वो ऐसा व्यक्ति नही है.
Back to top button