जरा हट के

पति बना रहा था नहाती पत्नी का Video, कैमरे में कैद हो गई ये भयानक तस्वीर

कहते हैं यदि आप भगवान में विश्वास रखते हैं तो आपको भूत, प्रेत और आत्माओं में भी विश्वास करना होगा. जिस प्रकार से इन दुनियां में अच्छी शक्तियां (भगवान) वास करते हैं ठीक वैसे ही बुरी शक्तियां (भूत) भी यहाँ मंडराते रहते हैं. दुनियां भर में भूत प्रेत को लेकर कई तरह की कहानी और किस्से मशहूर हैं. कई जगहों पर लोगो के द्वारा ये दावा किया गया हैं कि उनका सामना सच में किसी आत्मा से हुआ हैं. यहाँ तक कि कई बार तो ये भुतियाँ हरकते कैमरा में भी कैद हो जाती हैं. यदि आप इन्टरनेट खंगालोगे तो आपको भूतों के सबूतों वाले कई सारे विडियो देखने को मिल जाएंगे. इन सभी विडियो में से कुछ तो सच्चाई के इतने करीब होते हैं कि उनके झूठे होने का दावा खुद वैज्ञानिक भी साबित नहीं कर पाते हैं. ऐसे में ये बात साबित हो जाती हैं कि इस दुनियां में जरूर कुछ बुरी आत्माएं वास करती हैं.

इसी संबंध में आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने वाले हैं जिसने इन दिनों इन्टरनेट पर सनसनी मचा रखी हैं. इस विडियो में एक शख्स अपनी पत्नी का नहाते हुए विडियो बनता हैं तभी उसे कैमरे में एक ऐसी डरावनी चीज दिखाई देती हैं कि उसकी रूह काँप उठती हैं. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

बाथरूम में नहाती बीवी का विडियो बना रहा था शख्स

इस वायरल विडियो में एक शख्स बाथरूम में मोबाइल का कैमरा लेकर घुसता हैं. यहाँ अन्दर पर्दे के पीछे उसकी बीवी मजे से शावर ले रही हैं. शख्स अपनी बीवी का नहाने का विडियो बनाने के लिए आगे बढ़ता हैं. तभी बीवी को एहसास होता हैं कि उसका पति नहाने का विडियो बना रहा हैं. इस बात से परेशान होकर वो तोलिया लपेटती हैं और शावर बंद कर बाहर चली जाती हैं.

कैमरे में कैद हुई ये डरावनी चीज

बीवी के बाथरूम से जाने के बाद शख्स निराश हो जाता हैं और पलट कर बाहर की ओर जाने लगता हैं. लेकिन तभी उसे बाथरूम में परदे के पीछे से एक आवाज़ सुनाई देती हैं. बाथरूम के अन्दर का शावर अचानक से चालु हो जाता हैं. शख्स को लगता हैं कि उसकी बीवी के साथ शावर में कोई और भी हैं. जब वो कैमरा लेकर आगे बढ़ता हैं तो अचानक से बाथरूम में लगे पर्दे पर एक डरावनी लड़की की आकृति उभर के सामने आती हैं. विडियो बनाने वाला शख्स डर के पीछे हट जाता हैं. फिर वो हिम्मत कर आगे बढ़ता हैं और पर्दा हटा कर देखता हैं तो वहां कोई भी नहीं रहता हैं.

युवक का दावा: कैमरे में सच कैद हुई आत्मा

जल्द ही ये विडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गया. इस विडियो को देखने वाले लोग तरह तरह की कमेंट्स करने लगे. किसी ने इस विडियो को फेक भी बताया लेकिन विडियो बनाने वाले युवक ने इस पर रिप्लाई करते हुए ये दावा किया हैं कि ये घटना असली हैं और उस वक़्त सच में बाथरूम में कोई नहीं था अर्थात कैमरे में वाकई एक नकारात्मक शक्ति को रिकॉर्ड हुई हैं.

देखे विडियो

अब आप खुद इस विडियो को देखकर बताइए आपकी इस बारे में क्या राय हैं?

Back to top button