ममता की सद्दाम से तुलना किये ‘फ़िल्मी’ मोदी, बोले- नहीं चलेगी दीदीगिरी

0
35

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में मंगलवार को उनके रोड-शो के दौरान हुई हिंसा शांत होने का नाम नहीं ले रही। राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराते हुये दावा किया है कि उनकी पार्टी अपने दम पर 300 सीटों का आँकड़ा पार करेगी और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग)की सत्ता में वापसी होगी।

इस बीच इस बीच बॉलिवुड ऐक्टर विवेक ओबेरॉय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला करते हुए उनकी तुलना इराक के दिवंगत तानाशाह सद्दाम हुसैन से की है। चुनाव बाद रिलीज होने जा रही पीएम मोदी की बायॉपिक में लीड रोल निभाने वाले ओबेरॉय ने ममता के ‘लोकतंत्र खतरे में है’ बयान से जुड़ी खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं समझ नहीं पाता हूं कि दीदी जैसी सम्मानित महिला क्यों सद्दाम हुसैन की तरह व्यवहार कर रही हैं! विडंबना देखिए, कि लोकतंत्र खतरे में है और उसे खुद तानाशाह दीदी से खतरा है। पहले प्रियंका शर्मा और अब तजिंदर बग्गा। यह दीदीगीरी नहीं चलेगी।

#SaveBengalSaveDemocracy #FreeTajinderBagga’

शाह ने बुधवार को यहाँ भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा “अब तक चुनाव के छह चरण समाप्त हो चुके हैं। सभी छह चरणों में पश्चिम बंगाल के सिवाय कहीं भी हिंसा नहीं हुई। मैं (राज्य की मुख्यमंत्री) ममता बनर्जी को बताना चाहता हूँ कि आप सिर्फ 42 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं और भाजपा देश के सभी राज्यों में चुनाव लड़ रही है। बंगाल में हर चरण में हिंसा हुई। अन्य किसी भी राज्य में हिंसा की घटनाएं नहीं हुईं। इसका साफ़ मतलब है कि हिंसा तृणमूल कर रही है।”