मायानगरी

सारा अली करना चाहती हैं अपने मामा से शादी, पापा सैफ से भी दिल की बात ऐसे कह दी थी

सारा अली खान को भला कौन नहीं जानता है, अभी के समय में ये सबसे ज्यादा नाम कमाने वाली स्टार किड्स बन चुकी है।  हाल ही में सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की है वहीं आपको बता दें कि सबसे खास बात तो ये है कि इन्होने 2 फिल्मों से डेब्यू किया है। जी हां आपको बताते चलें की इनकी सबसे पहली फिल्म केदारनाथ है जो कि बॉक्स ऑफिर पर खुब अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है इतना ही नहीं इनकी दूसरी फिल्म ने भी खुब धमाल मचाया है।

वहीं आपको बता दें कि सारा ने जितनी मेहनत शूटिंग में की उतनी ही जोरो शोरो से उसका प्रमोशन भी किया और हुआ ये कि दोनों फिल्में हिट कर गई। लेकिन आज हम आपको सारा के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो शायद आप नहीं जानते होंगे। जी हां जैसा कि हम पहले भी बता चुके हैं कि सारा ने अपनी इन दोनों फिल्मों का प्रमोशन कर रही थी और इसी दौरान सारा अली खान ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

दरअसल आपको बता दें कि फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए सारा अली खान कॉफी विद करण के शो में आने वाली है। वहीं इस दौरान आपको बता दें कि सारा अली खान ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ राज भी शेयर किए। दरअसल जानकारी के लिए बताते चलें कि सारा अली खान इस एपिसोड में अपने पिता यानि सैफ अली खान के साथ आई है।

इस दौरान बाप बेटी में काफी अच्छी बॉडिंग देखने को मिल रही है, पर इस मौके का फायदा उठाते हुए सारा अली खान से करण जोहर ने पर्सनल सवाल पूछ लिया। जिस दौरान दिखाया गया है कि सारा अली खान रणबीर कपूर यानि अपनी सौतेली मां करीना के भाई के संग शादी करना चाहती हैं। इतना ही नहीं, सारा अली खान ने यह भी कहा कि वे रणबीर को डेट नहीं करना चाहती हैं, लेकिन शादी करना चाहती है और इसके लिए वे जल्दी ही अपने घर में बात करना चाहती हैं। इस दौरान जब करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि वे डेट पर किसके साथ जाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं।

वहीं ये भी बता दें कि जब करण ने सैफ से पूछा की वो सारा अली खान के व्बॉयफ्रेंड से क्या क्या सवाल पूछेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं उससे पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के बारे में सवाल पूछूंगा। क्योंकि इसके अलावा मेरी बेटी को जो भी लड़का पसंद आएगा उसके साथ उसकी शादी कराने में हमें कोई एतराज नहीं है। इतना ही नहीं सैफ ने यह भी कहा कि जो लड़का मेरी बेटी के साथ शादी करना चाहता है, उसके पास पैसा होना ज़रूरी है, अगर पैसा तो मेरी बेटी से शादी कर सकता है।

Back to top button