क्राइम

वो दरिंदा लूटता रहा डेढ़ साल तक भांजी की अस्मत, जानिए कैसे खुला इस हवानियत का राज़

सोनीपत  गोहाना शहर थाना क्षेत्र की कालोनी में रिश्ते में मामा के खिलाफ 12 साल की बच्ची ने करीब डेढ़ साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित बच्ची का आरोप है कि जब वह इस बारे में अपनी मां को बताती थी तो वह उसके साथ ही मारपीट करती थी। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देती थी।

बच्ची ने सोमवार को हिम्मत जुटाकर चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर फोन किया। जिस पर पुलिस घर पहुंची तो बच्ची ने मामले की जानकारी दी। जिस पर पुलिस ने लड़की के बयान पर उसके रिश्ते में मामा व मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी बच्ची की बड़ी बहन से भी दुष्कर्म कर चुका है और फिलहाल बड़ी बहन से दुष्कर्म के मामले में सुनारिया जेल में बंद है। शहर की 12 वर्षीय बच्ची ने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर फोन किया। जिसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन सेवा से सुनीता देवी व रोशनी देवी बच्ची के घर पहुंची। दोनों कर्मियों ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी मां रोहतक के गांव की रहने वाली है।

उसके ननिहाल के रहने वाले राजेश को उसकी मां ने धर्मभाई बना रखा है। वह अक्सर उनके घर आता था। बच्ची ने आरोप लगाया कि डेढ़ साल पहले उसके रिश्ते में मामा ने उसे घर के स्टोर में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया था। बच्ची उस समय पांचवीं कक्षा में थी। आरोपी ने उसके साथ करीब डेढ़ साल तक कई बार गलत काम किया। लगातार प्रताडऩा से तंग आकर उसने अब मामले से चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन किया। जिस पर टीम ने आकर पुलिस को बुलाया। पुलिस ने बच्ची के बयान पर उसकी मां व मामा के खिलाफ 6 पोक्सो एक्ट, 506, 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मंगलवार को  गोहाना थाना शहर एसएचओ महिपाल ने बताया कि बच्ची की शिकायत पर उसके मामा व मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बच्ची की मां पर आरोप है कि उसने बच्ची की मदद करने के बजाय उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। जिस युवक पर आरोप है कि वह बच्ची की बड़ी बहन से दुष्कर्म के मामले में सुनारिया जेल में बंद है।

Back to top button