Breaking News
Home / मनोरंजन / मायानगरी / तलाक के बाद भी मलाईका-अर्जुन की जासूसी कर रहे अरबाज़, हिल जाएंगे सच्चाई जान ?

तलाक के बाद भी मलाईका-अर्जुन की जासूसी कर रहे अरबाज़, हिल जाएंगे सच्चाई जान ?

मलाईका अरोड़ा और अर्जुन कपूर आए दिन मीडिया की ख़बरों का हिस्सा बनते रहते हैं. इन दोनों को कई बार एक साथ एक दुसरे के साथ स्पॉट किया गया हैं. इनके लव अफेयर के चर्चे पिछले कुछ महीनो से बॉलीवुड की गलियों में मशहूर हैं. हाल ही में ये खबर आई थी कि मलाईका और अर्जुन इसी साल एक दुसरे से शादी रचा सकते हैं. लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि मीडिया से भी पहले ये खबर मलाईका के पूर्व पति अरबाज खान और उसके घर वालो को लग गई थी. इतना ही नहीं एक सूत्र तो ये तक दावा कर रहा हैं कि अरबाज मलाईका और अर्जुन की हर पर्सनल बातों की जानकारी रखते हैं. उन्हें ये जानकारी एक ख़ुफ़िया जासूस के जरिए मिल जाती हैं. तो चलिए जानते हैं कि ये ख़ुफ़िया जासूस कौन हैं और इसका मलाईका से क्या रिश्ता हैं.

दरअसल स्पॉटबॉय एंटरटेनमेंट पोर्टल की एक रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा हैं कि मलाईका अरोड़ा का ड्राईवर मुकेश अर्जुन मलाईका के रिश्तों से जुड़ी हर पल की खबर लीक करता रहता था. इतना ही नहीं मलाईका ने हाल ही में अपने इस ड्राईवर मुकेश को नौकरी से बर्खाश्त कर दिया हैं. ऐसा कहा जा रहा हैं कि मलाईका को शक होने लगा था कि मुकेश उनके और अर्जुन के रिश्ते से जुड़ी जानकारी लीक कर रहा हैं. इसलिए उन्होंने मुकेश को नौकरी से हटा दिया.

दरअसल मुकेश का भाई बबलू भी एक ड्राईवर हैं जो कि अरबाज़ खान के यहाँ नौकरी करता हैं. जब अरबाज़ और मलाईका साथ में थे तब इन दोनों भाइयों को नौकरी पर रखा गया था. मुकेश मलाईका की गाड़ी का ड्राईवर था और उसका भाई बबलू अरबाज की गाड़ी का ड्राईवर हैं. जब अरबाज़ और मलाईका का तलाक हुआ तो मलाईका ने मुकेश को ड्राईवर की नौकरी से नहीं निकाला. वो उन्ही के लिए गाड़ी चलाता रहा. लेकिन हाल ही में वो अर्जुन और मलाईका के रिश्तों पर कड़ी नज़र रखने लगा था और उनकी जानकारी अपने भाई बबलू को दे देता था. फिर ये बबलू सारी जानकारी अरबाज़ खान तक पंहुचा देता था.

हाल ही में मलाईका और अर्जुन के शादी की चर्चा खान परिवार में होने लगी थी. जब मलाईका को ये बात पता चली तो उन्हें मुकेश पर ही शक हुआ. मलाईका नहीं चाहती कि उनकी कोई भी प्राइवेट बातें पब्लिक में लीक हो. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अरबाज़ से तलाक होने के बाद भी मलाईका कभी कभी खान परिवार के सदस्यों से मिलती रहती हैं.

उधर कुछ लोगो का कहना हैं कि अरबाज़ अभी भी मलाईका को भुला नहीं पाए हैं और इसलिए ड्राईवर मुकेश को जासूस बनाकर मलाईका की जानकारी हासिल कर रहे हैं. हालाँकि इस खबर में कितनी सच्चाई हैं इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता हैं. लेकिन ये बात पक्की हैं कि मलाईका ने अपने ड्राईवर को नौकरी से निकाल दिया हैं.

बताते चले कि मलाईका और अर्जुन की शादी की ख़बरों से अरबाज़ के भाई सलमान खान भी खुश नहीं हैं. उन्होंने हाल ही में अर्जुन के पिता बोनी कपूर की दो बड़े बजट की फिल्म ठुकरा दी हैं और साथ ही अपने घर में बोनी की एंट्री पर बैन लगा दिया हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com