फुकरे 3 पर जो बात बताए हैं मेकर्स, वो सुनकर आपको आ जाएगा मजा

0
30

कोरोनावायरस ने बॉलीवुड में एक ठहराव सा ला दिया है. वहीं इस समय का सदुपयोग करते हुए निर्माता अपने आगे के काम की योजना बनाने में लगे हैं. हाल ही में फिल्म ‘फुकरे’ को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बॉलीवुड की हिट फ्रेंचाइजी है- ‘फुकरे’. फिल्म के अब तक दो पार्ट बन चुके हैं और तीसरे की तैयारियां शुरू हो गई हैं. खबर है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर  से शुरू होगी. निर्देशक और निर्माता फिल्म के लिये बारीकी से योजना बना रहे हैं और कास्ट को अक्टूबर 2020 के लिए अपनी डेट्स ब्लॉक करने के लिए कहा गया है.

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ‘फुकरे’ 2013 और ‘फुकरे रिटर्न्स’ 2017 को प्रोड्यूस किया और दोनों ही फिल्मे अच्छी हिट रही और इसमें पुलकित सम्राट, अली फजल, ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है.

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस ने फुकरे रिटर्न्स को प्रोड्यूस किया था. अभी तक फुकरे 3 कैरेक्टर को लेकर कोई बड़ी खबर नहीं आई है, लेकिन ये तो पक्का है कि दर्शकों के रुझान को देखते हुए पुरानी कास्ट हो सकती है.

बता दें कि फिल्म ‘फुकरे’ के स्टार्स आजकल शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म में भोली पंजाबन का किरदार निभाने वालीं ऋचा चड्ढा और अली फैजल जल्द शादी कर सकते हैं. दोनों की डेटिंग की खबरें लंबे समय से इंटरनेट पर छाई हुई हैं.