बड़ों की बातें

इन तरीको से घर बैठे बनाए अपने प्राइवेट पार्ट को गोरा, जानिए तरीके

Image result for प्राइवेट पार्ट को गोरा

वैसे तो इंसान अपने हर अंग का विशेष ख्याल रखता है। मनुष्यों के प्राइवेट पार्ट्स का रंग ज़रा गहरा होता है। शरीर के बाकी अंगों की तुलना में मनुष्यों के गुप्तांगों का रंग थोड़ा गहरा होता है यानी काला होता है। इनमें केवल प्राइवेट पार्ट्स ही शामिल नहीं है। प्राइवेट पार्ट्स के आसपास के हिस्से जैसे इनर थाई और बट्स का रंग भी गहरे शेड का होता है।

गहरा होता है प्राइवेट पार्ट का रंग: शरीर के जिस हिस्से को आप ढंकते हैं वह गोरा हो जाता है। लेकिन प्राइवेट पार्ट्स शरीर का वह हिस्सा होते हैं जो शुरू से ढंके होते हैं, लेकिन फिर भी काले होते हैं।

प्राइवेट पार्ट्स में लगातार नमी बनी हुई रहती है उसका मुख्य कारण है पसीना। शरीर के तापमान को मेन्टेन और वैस्ट को निकालने के लिए पसीना आता है। शायद ही कोई इंसान होगा जो बार-बार प्राइवेट पार्ट्स पर आए हुए पसीने को साफ करता होगा।

लिंग को गोरा करने के उपाय:

अक्सर बहुत सारे पुरुष नहाते समय लिंग को ठीक तरह से साफ नहीं करते है, दोस्तों हम आपको बताना चाहते हैं कि नहाते समय अपने लिंग को ठीक तरह से साफ करना बहुत ज्यादा जरूरी है।

बहुत सारे पुरुष जल्दबाजी में नहाते हैं, जिसके कारण वह अपने लिंग के अंदर पानी डालना भी भूल जाते हैं।अगर आप लिंग की ठीक तरह से सफाई नहीं रखोगे तो लिंग का विकास नहीं हो पाएगा।

लिंग की बाहरी त्वचा साफ करने के साथ-साथ लिंग के अंदर गुनगुना पानी डालें जिससे लिंग के अंदर जो भी गंदगी होती है वह बाहर निकल जाती है और लिंग बिल्कुल साफ हो जाता है।

लिंग गोरा बनाने के लिए पुरुषों ने लिंग के अनचाहे बालों को थोड़े थोड़े दिनों के बाद काटते रहना चाहिए, जिससे लिंग पर ब्लड सरकुलेशन ज्यादा से ज्यादा होगा और लिंगा काफी मात्रा में सुंदर दिखने लगेगा।

जैतून के तेल से लिंग की मालिश करने से लिंग में रक्ताभिसरण क्रिया बढ़ती है जिससे लिंग की त्वचा स्वस्थ रहने के साथ-साथ लिंग की मांसपेशियां मजबूत बनने लगती है।

Back to top button