विधवा को सुहागन बनाने का वादा किया डॉक्टर, बार-बार बनाएं संबंध, जब मिट गई हवस तो..

0
71

डॉक्टरों को धरती पर भगवान माना जाता है. लेकिन हरियाणा के पलवल जिले में एक डॉक्टर हैवान बन गया. जी, जिले के हथीन इलाके में एक चिकित्सक द्वारा 30 वर्षीय विधवा महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने, बाद में अपने वायदे से मुकर जाने और फिर पीडि़ता को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपित चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि एक पीडि़ता ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति की मौत हो चुकी है। पीडि़ता अक्सर बीमार रहती है और दवाई लेने के लिए डाक्टर संजय निवासी गांव टिकरी गुरुग्राम के पास जाती थी जिसने हथीन में ही क्लीनिक खोला हुआ है।

डाक्टर संजय ने अपने आप को अविवाहित बताकर पीडि़ता को शादी का झांसा देकर अपने जाल में फंसाया और अक्सर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीडि़ता का आरोप है कि 3 मार्च वर्ष 2019 को वह अपने मायके जा रही थी तो संजय गाड़ी लेकर आया और कहा कि वह बल्लभगढ़ जा रहा है तुम्हें भी वहीं छोड़ देगा।

डाक्टर पीडि़ता को बल्लभगढ़ नहीं उतारा और एक होटल में ले गया जहां पर पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता ने जब डाक्टर संजय से शादी करने की बात कही तो उसने साफ इंकार कर दिया।

इसके बाद पीडि़ता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।