जरा हट के

JOKES: रोमेंटिक मूड से पति से बोलती है पत्नी- “मैं आपके दिल में रहना चाहती हूं..”

इंटरनेट और सोशल मीडिया प्लेटफार्म आज लोगो के लिए मनोरंजन का सबसे ख़ास साधन बन चुका है. आये दिन सोशल साइट्स पर एक से बढ़कर एक मजेदार जोक्स वायरल होते रहते है. इंसान के जिंदगी में खूब सारे टेंशन भड़े पड़े है. तो ऐसे में हम आपके लिए हंसी और खुशी के लिए लेकर आये है कुछ मस्त चुलबुले चुटकुले जिससे की आपके जीवन में हंसने-हंसाने का समा बना रहे जिन्हें पढने  के बाद आप हस्ते-हस्ते लोट पोट हो जाएंगे और आपकी टेंशन भी काफी हद तक काम हो जाएगी.

गार्डन में एक लड़का लड़की हाथों में हाथ डाले एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे, तभी एक बुजुर्ग आदमी वहां आ जाता है, और कहता है, बेटा क्या यही हमारी संस्कृति है,
लड़का- नहीं अंकल ये तो जागृति है आप किसी और पेड़ के नीचे जाकर देखो..

बहू- सासू मां, मेरी आपके बेटे से लड़ाई हो गई, सास- कोई बात नहीं बहू, पति- पत्नी में लड़ाई तो होती ही रहती है बहू- वो सब तो ठीक है मां जी, अब ये बताओ लाश कहां ठिकाने लगानी है.

जज (संता से)- तुम्हे क्यों कैद किया गया है? संता- जल्दी शॉपिंग करने के लिए जज- अच्छा, लेकिन ये तो कोई अपराध नहीं है. लेकिन तुमने शॉपिंग जल्दी कैसे कर ली? संता- दुकान खुलने से पहले.

बहू- मांजी ये अभी तक घर नहीं आए, कहीं दूसरी लड़की के साथ तो नहीं… सास- चुप कलमुही जब देखो गंदा ही सोचती है, हे भगवान कहीं किसी गाड़ी के नीचे तो नहीं आ गया मेरा बेटा..

पति पत्नी से- तेरे बाप की आदत नहीं जाएगी जले पर नमक छिड़कने वाली, पत्नी पति से – ऐसा क्या बोल दिया जी उन्होंने आपको पति ने कहा – बोलेगा क्या बूढा पत्नी- फिर भी पति- मिला था आज मार्किट बूढ़ा बोल रहा था कि मेरी बेटी से शादी करके खुश तो हो ना दामादजी?

सलमान खान लड़की देखने गए …
उसे देखके लड़की की मां बेहोश हो गई।
होश आया तो किसी ने पूछा:– ‘क्या हुआ?’
लड़की की मां बोली:– ’24 साल पहले ये लड़का मुझे भी देखने आया था|

कौन कहता है कि हवा मुफ्त की होती है, वाह..वाह..कौन कहता है कि हवा मुफ्त की होती है,

कभी 10 रुपये वाला चिप्स खरीद के देखो,उसमें 7 रुपय की हवा और 3 रुपय की चिप्स होती है.

एक दिन रास्ते में वकील साहब को एक भिखारी मिल गया.भिखारी (वकील साहब से)- बाबू कुछ पैसे दे दो

वकील साहब (भिखारी से)- अरे भई, मोटे तगड़े हो, कुछ काम क्यों नहीं करते?भिखारी (वकील साहब से)- मैंने पैसे मांगे है, सलाह नहीं

Wife -तुम्हें कुछ याद भी रहता है…..
आज हमारी ‘WEDDING ANNIVERSARY’ है.
Husband-ओह,  मैं तो भूल ही गया था…..
आओ 2 मिन्ट का मौन रखें..

Back to top button