Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / प्रेमिका की डिमांड पूरी करने के लिए पहले किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की हत्या

प्रेमिका की डिमांड पूरी करने के लिए पहले किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की हत्या

Loading...

GF को आईफोन और महंगी बाइक के लिए दोस्त का किया अपहरण, फिरौती न मिलने पर की हत्या

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में गर्लफ्रेंड को आईफोन और महंगी बाइक खरीदने के लिए 12वीं के छात्र ने अपने दोस्त का अपहरण किया और 20 लाख की फिरौती न मिलने पर उसकी हत्या कर दी. मामला बेबर के शिवनगर कालोनी की है. यहां के रहने वाले सर्वेश यादव के 12 वर्षीय पुत्र अभिषेक की उसके दोस्त शिव प्रताप ने अपहरण के बाद हत्या कर दी. पुलिस पूछताछ में आरोपी शिवप्रताप ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है.

मृतक अभिषेक मैनपुरी शहर के सेंट थामस स्कूल में कक्षा सात का छात्र था. उसके मकान मालिक के बेटे शिवप्रताप से उसकी दोस्ती थी. बीते 9 अक्टूबर को जब अभिषेक स्कूल से लौटने के बाद घर से कोचिंग के लिए निकला तो रास्ते में ही उसके दोस्त शिवप्रताप ने उसका अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद उसने पिता से फोन कर बीस लाख रुपए की फिरौती मांगी. जिसके बाद परेशान पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पकड़े जाने के डर से शिवप्रताप ने उसकी हत्या कर शव की छिपा दिया.

Loading...
Copy

पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस की तो लोकेशन के आधार पर शिवप्रताप को हिरासत में ले लिया गया. कड़ाई कडाई से पूछताछ पर शिवप्रताप ने हत्या करने की बात कबूल ली.

शिवप्रताप की निशानदेही पर अभिषेक का शव कस्बे के ही खाली पड़े मकान में मिट्टी के नीचे दबा मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

मामले में एएसपी ओपी सिंह ने कहा कि आरोपी युवक ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि वह गर्लफ्रेंड को आईफोन देना चाहता था और खुद के लिए महंगी बाइक खरीदना चाहता था. इसलिए उसने अभिषेक का अपहरण कर 20 लाख की फिरौती मांगी. पुलिस से शिकायत के बाद उसने पहचान छिपाने के लिए उसकी हत्या कर दी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com