‘वो दोनों बाजार में मिले थे, एक ने हिलाया रुमाल, उसके बाद मुझे कुछ नहीं याद’

0
105

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ऐसी ही एक खबर राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली से आई है. यहां रोहिणी के बुद्ध विहार इलाके में ठगों ने एक महिला को सम्मोहित कर उससे सोने के अभूषण ठग लिये. वारदात को अंजाम देने के बाद ठग मौके से फरार हो गये. फिलहाल पुलिस पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर ठगों की तलाश कर रही है.

कविता नाम की पीड़ित महिला परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-24 में रहती है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि रविवार शाम के समय वह मार्केट में सामान लेने आई थी. इसी बीच दो युवकों ने पीड़िता को आवाज देकर रोका और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जाने का रास्ता पूछा.

इसी बीच एक युवक ने महिला की तरफ एक रूमाल हिलाया. उसके बाद दोनों युवक पीड़िता से लगातार बात-चीत करते रहे. बात-चीत के दौरान ठगों ने महिला के सोने के चार कड़े व अंगुठी ले ली. उसके बाद ठग मौके से फरार हो गये.

जब पीड़िता घर पहुंची तो परिवार वालों ने सोने के कड़े के बारे में पूछा, तब पीड़िता को ठगी का पता चला. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर ठगों की पहचान करने में जुटी हुई है.