इस क्रिकेटर की बीवी पर फ़िदा हैं साउथ स्टार महेश बाबू, साथ फिल्म करने को हैं बेताब

0
435

इन दिनों भारत में बॉलीवुड से कहीं अधिक बोल बाला साउथ फिल्मों का है. आज के समय में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होने वाली अधिकतर बॉलीवुड फिल्में टोलीवुड का ही रीमेक होती हैं. भले बात सलमान खान की ही कर लीजिए. एक समय में सलमान खान का सिक्का बॉलीवुड में बुरी तरह से डूब गया था. मगर तभी अचानक उन्हें वांटेड फिल्म में काम करने का ऑफर मिला जो कि साउथ की कॉपी थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और सलमान खान की डूबती नईया को पार लगा दिया. मगर आज हम बात सलमान की नहीं बल्कि टोलीवुड के सुपरस्टार की करने जा रहे हैं.

इस सुपरस्टार को टोलीवुड का राजकुमार माना जाता है. अब शायद आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं. जी हाँ, आपने सही समझा यह सुपर स्टार कोई और नहीं बल्कि महेश बाबु हैं. महेश बाबु दिखने में काफी हैंडसम और क्यूट हैं. इनके लुक पर साउथ ही नहीं बल्कि पूरे भारत की लड़कियां मरती हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत महज 8 साल की उम्र में ही कर दी थी. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि महेश बाबु अभी तक 24 साउथ फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनके लिए उन्हें 28 से भी ज्यादा अवार्ड दे कर सम्मानित किया जा चुका है. यह टॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं.

जहाँ एक तरफ बड़ी बड़ी साउथ एक्ट्रेस महेश के साथ काम करने को लेकर पागल हो रही हैं, वहीँ दूसरी ओर महेश को एक बॉलीवुड एक्ट्रेस पसंद है. सूत्रों की माने तो महेश का दिल एक जाने माने क्रिकेटर की बीवी पर आ चुका है और वह उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए पागल हो रहे हैं. दरअसल, यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि इंडियन क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली हैं. महेश बाबु के अनुसार एक समय में अनुष्का उनकी क्रश रह चुकी हैं.

विराट कोहली जिन्होंने एक तरफ ना जाने कितने क्रिकेट रिकॉर्ड बनाए हैं और यह इस दशक के सबसे उत्तम बल्लेबाज माने जाते हैं, वही दूसरी ओर उनकी पत्नी अनुष्का भी किसी से कम नहीं है. अनुष्का शर्मा का सिक्का  बॉलीवुड में पिछले काफी समय से  चलता आ रहा है और इनकी लाखों लोगों की फैन फोल्लोविंग है. इन्ही में से महेश बाबु भी एक है जो अनुष्का पर अपनी जान छिडकते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान महेश से उनकी फेवरेट अभिनेत्री के बारे में पुछा गया था. इस सवाल के जवाब में उन्होंने अनुष्का शर्मा का नाम बताया. महेश ने बताया कि अनुष्का दिखने में जितनी मासूम हैं, उतनी ही बेहतरीन अदाकारा भी. महेश के अनुसार अनुष्का हर किरदार में खुद को ढालना अच्छे से जानते हैं. ऐसे में उन्होंने बताया कि अगर उन्हें कभी अनुष्का के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिलेगा तो वह उस मौके को खाली नहीं जाने देंगे और उसका फायदा जरुर उठाएंगे.

आपको हम बता दें कि महेश फिलहाल 42 वर्ष के हो चुके हैं लेकिन इनकी पर्सनालिटी आज भी कईं युवा एक्ट्रेस को मात देती है. महेश की आने वाली फिल्म भारत अने नेनु है यह फिल्म भारत की राजनीति पर आधारित होगी इस फिल्म में महेश के साथ अभिनेत्री कियारा अडवाणी भी नजर आएंगी. बहरहाल हम यही उम्मीद कर सकते हैं कि महेश की अनुष्का को लेकर विश पूरी हो जाए और हम जल्द उन दोनों को एक साथ काम करते हुए देख पाएं.