कांग्रेस MLA की धमकी- घर में बीजेपी का झंडा लगाया तो घुसकर मारूंगा, देखें वीडियो

0
19

नागपुर में कांग्रेस विधायक सुनील केदार के भाषण को लेकर राजनीति गर्माने लगी है. केदार के विरोध में भाजपा ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है. भाजपा के अपमान का आरोप लगाया है. कार्यकर्ताओं के घरों पर भाजपा का झंडा लगाकर केदार का विरोध करने की तैयारी की है. वहीं केदार समर्थकों का आरोप है कि भाजपा के कार्यकर्ता श्रेय लेने की राजनीति कर रहे हैं.

सावनेर विधानसभा क्षेत्र के सिल्लेवाड़ा गांव में स्टार बस के उद्घाटन कार्यक्रम के समय हंगामा हुआ. सिल्लेवाड़ा से नागपुर बस सेवा के लिए उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ.राजीव पोतदार व अन्य नेता उपस्थित थे. कार्यक्रम के समय विधायक केदार ने समर्थकों के साथ हंगामा किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना था कि भाजपा केवल श्रेय की राजनीति कर रही है. कांग्रेस के कार्य को अपना बताने का प्रयास कर रही है. उद्घाटन कार्यक्रम में विधायक के अलावा गांव के सरपंच को भी आमंत्रित नहीं किया गया है. हंगामें के बाद कार्यक्रम रोक दिया गया.

उसके बाद केदार ने समर्थक कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने कहा-भाजपा का झंडा लेकर घूमनेवालों को घर में घुसकर मारेंगे. इस संबंध में वीडियो भी वायरल हुआ है. यह वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ता व नेता भी आवेश में आ गए. मामले की जानकारी पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को दी गई है.

भाजपा के जिला अध्यक्ष डॉ.राजीव पोतदार ने पत्रकार वार्ता लेकर विधायक केदार की अपराधियों का संरक्षक होने के आरोप लगाए. डॉ.पोतदार ने कहा कि चुनाव के समय  विधायक केदार अपराधिक प्रवृति के कार्यकर्ताओं को सामने रखकर भय का वातावरण बनाने लगते हैं. उनके संरक्षण में ही रेती माफिया सक्रिय हैं.