जरा हट के

पुलिस के पास पहुंचा परेशान पति, बोला- साहब…कमरा बंद करके बीवी करती है बेलन से पिटाई

प्रकृति की महिमा बड़ी न्यारी है। पुरुष और महिलाएं जब एक दूसरे से दूर रहते हैं तो एक दूसरे के प्रति आकर्षित होते हैं। और जब करीब होते हैं तो एक दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। पति और पत्नी के बीच खटपट तो बेहद आम है। हर शादीशुदा शख्स इस बात को बेहतरी से समझता है। वह यह भी जानता है कि मियां बीवी के बीच यह झगड़ा अहिंसक होता है। लेकिन जब यह झगड़ा मार-पीट में बदल जाए तो मामला गंभीर हो जाता है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। लेकिन इस बार पिटाई पति ने नहीं बल्कि पत्नी ने की है। जोकि अमूमन नहीं होता है।

शिकायत करने आए पीड़ित ने पुलिस को बताया कि पत्नी कमरा बंद करके बेलन और डंडों से पिटाई करती है। पिटाई का विरोध करो तो बुजुर्ग मां-बाप और बहनों को पीटने लगती है। पुलिस परामर्श केंद्र में उसकी शिकायत दर्ज की गई है। ये ऐसा पहला मामला नहीं है। लखनऊ में ही पिछले कुछ दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आ रही हैं।

पत्नी ने तोड़ दिए हाथ

लखनऊ के फैजुल्लागंज से पुलिस परामर्श केंद्र में शिकायत दर्ज कराई गई कि पत्नी को शक करने की बीमारी है। पांच महीने से आए दिन घर में झगड़ा होता है। एक दिन पत्नी ने इतना मारा कि मेरा हाथ टूट गया। शिकायतकर्ता के मुकाबिक झगड़ा होने पर पत्नी मेरे पिता को खाना भी नहीं देती है।
Back to top button