Breaking News
Loading...
Home / ख़बर / क्राइम / लखनऊ डबल मर्डर: आरोपी को पुलिस ने घेरा, खुद को किया शूट

लखनऊ डबल मर्डर: आरोपी को पुलिस ने घेरा, खुद को किया शूट

Loading...

lucknow double murder case

लखनऊ:  राजधानी में ठाकुरगंज इलाके में दो सगे भाइयों की हत्या के मुख्य हत्यारोपी शिवम सिंह ने बुधवार को गोमतीनगर के विराम खंड इलाके में खुद को गोली से उड़ाकर आत्महत्या कर ली. एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक सीऔ हजरतगंज अभय कुमार मिश्र की टीम एंटी डकैती सेल के साथ आरोपित को पकड़ने के लिए दबिश देने पहुंची थी. सादे वर्दी में पुलिस को देखकर आरोपी शिवम ने अवैध तमंचे से खुद को गोली मार ली. शिवम के दूसरे साथी चीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

एसएसपी ने बताया कि दो सगे भाइयों इमरान और अरमान की हत्या के मामले में वांछित 15 हजार का इनामी शिवम सिंह गोमतीनगर के विरामखंड के माकन 5/591 में छिपकर रह रहा था. तलाश के दौरान उनकी लोकेशन विरामखंड पांच में मिली. इसके बाद सीओ हजरतगंज साइबर सेल की टीम और एंटी डकैती सेल ने विरामखंड के एक मकान को घेरा. उन्होंने बताया कि दो मंजिला मकान ने विक्की अपने परिवार के साथ नीचे रहते हैं. पुलिस टीम ने विक्की के दरवाजे पर दस्तक दी. इस बीच शिवम ने पुलिस को देख लिया और भागकर भीतर कमरे में दाखिल हो गया. पुलिस ने विक्की की पत्नी से पूछताछ की तो उसने ऊपर की ओर इशारा किया. पुलिस जब तक ऊपर पहुंचती अचानक गोली चलने की आवाज आई. तभी कमरे से शोर मचाता हुआ चीना बाहर की तरफ भागा. चीना ने बताया कि शिवम ने खुद को गोली मार ली.

Loading...
Copy

इसके बाद पुलिस ने चीना को दबोच लिया. कमरे में शिवम लहूलुहान पड़ा हुआ था. पास में ही तमंचा पड़ा हुआ था.  हालांकि आस-पास के लोग दबी जुबान में यह भी कह रहे हैं कि शिवम की हत्या हुई है. लेकिन पुलिस का दावा है कि उसने आत्महत्या की है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com